Navneet Rana Arrest Matter: नवनीत राणा (Navneet Rana) मामले में लोकसभा की विशेषाधिकार कमेटी ने महाराष्ट्र के मुख्य सचिव मनु कुमार श्रीवास्तव को तलब किया है. उन्हें 15 जून को कमेटी ने हाजिर होने को कहा है. विशेषाधिकार कमेटी ने महाराष्ट्र के डीजीपी रजनीश सेठ, मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे और भायखला जेल के सुपरिटेंडेंट यशवंत भानुदास को भी तलब किया है.


पिछले दिनों नवनीत राणा (Navneet Rana) ने प्रिविलेज कमेटी के सामने इन सभी लोगों का नाम लिया था. उन्होंने सभी पर बुरा बर्ताव करने और फंसाने का आरोप लगाया था. इस बैठक के दौरान नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का भी नाम लिया था.


बता दें कि महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को 23 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इससे पहले राणा दंपति ने घोषणा की थी कि वे मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. गिरफ्तारी के बाद दंपति को चार मई को मुंबई की एक विशेष अदालत ने जमानत दे दी थी.


गिरफ्तारी के मामले में नवनीत राणा (Navneet Rana) ने 23 मई को कमेटी के सामने अपनी बात रखी थी. इसके बाद उन्होंने कहा था, ‘‘मैंने समिति के सामने अपना पक्ष पेश किया और सभी विवरण उनके साथ साझा किए ... किस प्रकार मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया और मेरे खिलाफ जातिवादी टिप्पणी की गई. मैंने सभी का नाम लिया है - महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से लेकर मुंबई पुलिस आयुक्त तक."


Cruise Drugs Case: आर्यन खान मामले में NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की जांच में थी 'गंभीर अनियमितता' एजेंसी ने खुद किया खुलासा


Hardik Patel का बीजेपी में एंट्री को लेकर बड़ा खुलासा, abp न्यूज़ पर कल देखें पूरा इंटरव्यू