JCB Wedding: गुजरात के नवसारी में एक बारात चर्चा का विषय बन गई है. यहां आमतौर पर लोग बारात के लिए लग्जरी कारों का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने जेसीबी (JCB) में पहुंचा. जेसीबी की खुदाई के बाद अब यहां के लोगों के बीच जेसीबी वाली बारात फेमस हो गई है. इस जबरदस्त बारात को देखने के लिए सभी लोग अपने घरों से बाहर निकलने लगे. 


सोशल मीडिया पर भी इस बारात का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जेसीबी को फूलों से सजाया गया था. ढोल-नगाड़ों और डीजे की थाप पर बारात दुल्हन के घर पहुंची. नवसारी के चिखली के केयूर पटेल (Keyur Patel) ने कुछ समय पहले पंजाब में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा, जिसमें दूल्हा अपनी शादी के लिए जेसीबी पर पहुंचा था. इस वीडियो को देखने के बाद ही केयूर ने अपनी शादी में भी इसी तरह से जेसीबी में जाने का फैसला किया. 


देखने वालों की लगी भीड़ 


जब दूल्हा जेसीबी में सवार होकर निकला तो उसे देखने वालों की भीड़ लग गई. दूल्हा जेसीबी से बारात लेकर मैरिज हॉल तक पहुंचा. दूल्हे को जेसीबी में देखकर दुल्हन पक्ष के लोग भी चौंक गए. लोग घरों से निकलकर बारात देखने लगे. दूल्हा चिखली तालुका के कलियारी गांव का रहने वाला है. 






एक शख्स को भरना पड़ा था जुर्माना 


मध्य प्रदेश के बैतूल से भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था. इस पर एक्शन भी लिया गया था. पुलिस ने जेसीबी चालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उससे जुर्माना वसूला था. दरअसल, जेसीबी मशीन चालक पर रजिस्ट्रेशन नियमों का उल्लंघन का मामला दर्ज कर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 39/192(1) के तहत 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था. 


ये भी पढ़ें: 


Watch: एक हाथ में 16 डोसे की प्लेट उठाकर वेटर ने दिखाया कमाल, ऐसा टैलेंट देख आनंद महिंद्रा भी हुए इम्प्रेस