मुंबई: जाने-माने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की छोटी बहन सायमा तमशी सिद्दीकी का आज पुणे के एक अस्पताल में कैंसर से जूझते हुए निधन हो गया. वो महज 26 साल की थीं. उन्हें 18 साल की उम्र में स्तन कैंसर हुआ था. उनका इलाज लंबे समय से पुणे के एक अस्पताल में चल रहा था.


बताया जा रहा है कि सायमा के पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश स्थित उनके पैतृक गांव बुढाणा ले जाया जाएगा और वहीं पर परिजनों और करीबियों के बीच उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. जिस वक्त सायमा तमशी सिद्दीकी की मौत हुई, उस वक्त उनके भाई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अमेरिका में अपनी फिल्म 'नो लैड्स मैन' की शूटिंग में व्यस्त थे. इस फिल्म को खुद नवाज़ुद्दीन को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.


पिछले साल 13 अक्टूबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहन सायमा के 25वें जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया था कि सायमा को 18 साल की उम्र से स्तन कैंसर है जिससे वो बड़ी बहादुरी के साथ लड़ती आ रही है. इस पोस्ट में उन्होंने सायमा का इलाज करने वाले डॉक्टरों का नाम भी बताया था और उनसे इंट्रोड्यूस कराने के लिए ऑस्कर विजेता साउंड डिज़ाइनर रसूल पूकुट्टी का शुक्रिया भी अदा किया था.


एबीपी न्यूज़ ने जब रेसूल से इस‌ खबर पर संपर्क किया तो उन्होंने कहा, "मैं इस खबर को सुनकर बेहद स्तब्ध हूं."


वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में विराट के वायरल वीडियो पर अमिताभ बच्चन का दिलचस्प रिएक्शन, 'कहा था ना मत छेड़'

अक्षय कुमार छोड़ेंगे कनाडा की नागरिकता, भारतीय पासपोर्ट के लिए दी अर्जी