Farooq Abdulla Congratulate PM Modi: जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने आज (10 जून) कहा कि दिल्ली में  नई सरकार बनी है और मैं प्रधानमंत्री को उनके तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई देना चाहता हूं. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह इस देश को शांति और लोगों की समृद्धि की ओर ले जाएंगे और चुनावी बयानबाजी को भूल जाएंगे. 


फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पीएम मोदी को देश में पैदा हुई नफरत को दूर करना होगा. ये बात उन्होंने रियासी में हुए आतंकी हमले को लेकर कही. उन्होंने कहा कि आतंक अभी खत्म नहीं हुआ है. आतंकी अभी भी यहां है. वहीं फारूक अब्दुल्ला ने अमरनाथ यात्रा को लेकर भी कहा कि उसका भी ध्यान रखा जाए और फिर दोबारा ऐसी घटना न हो. उन्होंने कहा, मैं राज्य के हर व्यक्ति से अनुरोध करता हूं कि वे सुनिश्चित करें कि यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से हो. 


रविवार को रियासी में हुआ हमला


जम्मू कश्मीर में रविवार को तीर्थ यात्रियों को ले जा रही बस खाई में गिर गई. रियासी जिले में दुर्घटनाग्रस्त हुई बस कोई आम घटना नहीं थी बल्कि आतंकियों ने बस पर गोलीबारी की थी, जिसके बाद बस खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई. वही 33 लोग बुरी तरीके से घायल हो गए हैं.


राष्ट्रीय जांच एजेंसी भी करेगी जांच


इस आतंकी हमले की जांच में अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने भी एंट्री ले ली है. एनआईए की टीम सोमवार सुबह लोकल पुलिस के साथ पुलिस की जांच में मदद करने और जमीनी हालात को जानने के लिए जम्मू कश्मीर के रियासी पहुंची. इसी के साथ-साथ राष्ट्रीय जांच एजेंसी की फोरेंसिक टीम ने भी कई तरह के सबूत जुटाए.


यह भी पढ़ें- CSDS Post Survey: अगर तीन फैक्टर नहीं देते साथ तो BJP को हो जाती बड़ी मुश्किल, ताजा सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा