मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले ड्रग्स के एंगल की जांच कर रही एनसीबी को बड़ी सफलता हाथ लगी. ड्रग डीलर अनुज केशवानी की निशानदेही पर एनसीबी की टीम ने आधा किलो गांजा बरामद किया है. इसके अलावा अनुज के पास से गांजे से भरी हुई कई सिगरट भी बरामद हुई हैं.


NCB के सूत्रों की माने तो अनुज ने अपने बयान में खुलासा किया है कि उसने सारा अली खान को गांजा पहुँचाया था. अनुज कई और ऐसे लोगों को जानता है जो बॉलीवुड से जुड़े है. अब बताया जा रहा है कि मुंबई और गोवा में कुल 6 जगहों पर ड्रग्स कई पेडलर के यहां रेड चल रही है. बताया जा रहा है कि मुंबई से 2 लोगों लिया हिरासत में लिया जा चुका है. ये दोनों ड्रग्स पेडलर है और किस-किस को ड्रग्स देते थे इसकी पूछताछ चल रही है.


वहीं इस माले में एनसीबी ने एक और गिरफ्तारी की है. एनसीबी ने ड्रग्स के कारोबार से जुड़े एक करणजीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी पूछताछ में किसी केजे नाम के शख्स का जिक्र किया था. जो सुशांत सिंह के फार्महाउस पर होने वाली पार्टियों में ड्रग्र लेकर आता था. माना जा रहा है कि गिरफ्तार किया शख्स ही केजे है.


वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पूछताछ के दौरान रिया ने कुछ बॉलीवुड सितारों के नाम लिये है जो उनके साथ ड्रग लेते थे. इन नामों में नावाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का भी नाम शामिल है.


यह भी पढ़ें.
अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का अस्पताल में निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित