Many Cheating Cases on Kiran Gosavi: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को धोखाधड़ी के केस में पुणे पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसे कोर्ट से आठ दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. किरण गोसावी पर धोखाधड़ी के पहले से 3 मामले दर्ज हैं. वहीं, आज धोखाधड़ी के चार और नए मामले सामने आए हैं. इसकी पुष्टि पुणे के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने की है. 


पुणे के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए बताया,"किरण गोसावी पर धोखाधड़ी के दो अलग-अलग थानों में चार और शिकायतें मिली हैं. उनके खिलाफ चार शिकायतकर्ता अपनी शिकायत लेकर सामने आए हैं. हम उनकी शिकायतों के आधार पर नए मामले दर्ज करेंगे."


पुणे पुलिस ने गुरुवार को साल 2018 के एक धोखाधड़ी के मामले में किरण गोसावी को गिरफ्तार किया था. किरण गोसावी पर 2018 में धोखाधड़ी का मामला पहले से दर्ज था, वहीं कोर्ट में पेशी के के बाद उन पर दो और नए मामले दर्ज किए गए. किरण गोसावी पर अब इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 66 डी के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो कि फेसबुक पर एड देकर युवाओं को नौकरी देने के बहाने फंसाने का मामला है. इसके अलावा उनके ऊपर IPC-419 के तहत धोखाधड़ी का एक और मामला दर्ज किया गया. 


बता दें कि मुंबई के तट से एक क्रूज जहाज पर 2 अक्टूबर को एनसीबी की छापेमारी के बाद मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान के साथ किरण गोसावी की तस्वीर और वीडियो वायरल हुए थे. ड्रग्स केस मामले में एक अन्य स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया है कि आर्यन को एनसीबी कार्यालय लाए जाने के बाद उन्होंने गोसावी को फोन पर सैम डिसूजा नामक व्यक्ति से 25 करोड़ रुपये की मांग करने और मामला 18 करोड़ रुपये में तय करने के बारे में बात करते हुए सुना था, क्योंकि उन्हें आठ करोड़ रुपये समीर वानखेड़े (एनसीबी की मुंबई क्षेत्रीय इकाई के निदेशक) को देने थे. हालांकि, किरण गोसावी ने प्रभाकर सईल के इन आरोपों को खारिज कर दिया.


Puneeth Rajkumar Death: कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार के निधन पर पीएम मोदी और राहुल गांधी ने जताया दुख


Money Laundering Case: ईडी ने बीएसपी के पूर्व MLC की 74 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की