Sharad Pawar Death Threats: एनसीपी प्रमुख शरद पवार को धमकी देने वाले शख्स को बिहार से गिरफ्तार किया गया है. इस बीच आरोपी शख्स ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी शख्स ने दावा किया है कि उसकी पत्नी एनसीपी (NCP) के एक कार्यकर्ता के साथ चली गई थी. आरोपी ने ये भी बताया कि उसने शरद पवार (Sharad Pawar) से इस बारे में शिकायत भी की थी, लेकिन उसकी बात पर कोई एक्शन नहीं लिया गया.


शरद पवार को जान से मारने की धमकी मामले (Sharad Pawar Death Threats) में गिरफ्तार आरोपी शख्स ने कहा कि एनसीपी कार्यकर्ता के साथ पत्नी के जाने के बाद गुस्से में उसने एनसीपी प्रमुख को जान से मारने की धमकी दी थी.


पत्नी के छोड़ देने से था नाराज


पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शख्स की उम्र करीब 45 साल है. वो करीब 10 वर्ष से अपनी पत्नी के साथ पुणे में रह रहा था. बाद में वो बिहार चला गया. आरोपी शख्स का आरोप है कि पत्नी के एनसीपी कार्यकर्ता के साथ जाने के बाद शरद पवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर वो नाराज था और इसी वजह से उसने उन्हें धमकी दी. आरोपी की कोर्ट में पेशी के बाद उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 294, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया था.


फोन पर जान से मारने की दी थी धमकी


फोन पर धमकी देने वाले आरोपी शख्स ने एनसीपी प्रमुख (NCP President) के लिए अपशब्द भी कहे थे. शरद पवार (Sharad Pawar) ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस बारे में पत्र लिखते हुए धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. एनसीपी प्रमुख और राज्यसभा सांसद शरद पवार को उनके आवास सिल्वर ओक के लैंडलाइन नंबर पर कॉल कर धमकी दी गई थी. आरोपी ने धमकी देते हुए कहा था कि वो मुंबई (Mumbai) पहुंचकर देसी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा. 


ये भी पढ़ें: 'भाईजानों और टुकड़े-टुकड़े गैंग को और नहीं झेल पाएगा हिंदू समाज', पठान के ‘बेशर्म रंग’ गाने पर VHP ने बोला धावा