मुंबई: देश में एक बार फिर से रिजॉर्ट पॉलिटिक्स शुरू हो गई है जहां मध्य प्रदेश के कांग्रेसी और कुछ निर्दलीय विधायक गुरुग्राम के एक होटल पहुंच गए हैं. चर्चा जोरों पर है कि क्या कमलनाथ की सरकार मध्यप्रदेश में खतरे में है. चंद महीनों पहले महाराष्ट्र में भी जोरदार रिजॉर्ट पॉलिटिक्स देखने को मिली थी जहां एनसीपी कांग्रेस शिवसेना के नेता होटलों में ठहरे हुए थे एनसीपी के कुछ नेता भी गुरुग्राम के एक होटल पहुंच गए थे.


मध्यप्रदेश में जारी इस पॉलिटिक्स को लेकर उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी के कद्दावर नेता जितेंद्र आव्हाड ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है.आव्हाड ने कहा है कि बीजेपी वह पार्टी है जो सत्ता के बिना नहीं रह सकती, बीजेपी सत्ता की भूखी है और इसे हर कीमत पर सत्ता चाहिए.


हरियाणा के होटल में मध्यप्रदेश के विधायकों के पहुंचने की खबर उठते ही महाराष्ट्र की राजनीतिक गलियारों में राजनीतिक चर्चा शुरू हो गई. एनसीपी के नेताओं के प्रवास की भी चर्चा होने लगी. विधानसभा सत्र के दौरान जब एनसीपी के नेता जितेंद्र आव्हाड विधानसभा पहुंचे और रिपोर्टरों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा की एक तरफ देश में कोरोनावायरस का डर फैला हुआ है, देश में अशांति फैली हुई है और बीजेपी सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकती है. बीजेपी ऐसी पार्टी हो गई है जिसे किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए और सत्ता पाने के लिए वह सब कर सकते हैं. जितेंद्र आव्हाड ने महाराष्ट्र में बीजेपी को चेता दिया कि अगर ऐसा कुछ किया तो ठीक नहीं होगा.


Madhya Pradesh में सियासी खींचतान के बीच जानें सत्ता का गणित

मध्य प्रदेश: सरकार पर संकट जारी, अब बेंगलुरु भेजे गए कांग्रेस विधायक, BJP बोली- यह आंतरिक कलह