Mission 2024: राजधानी दिल्ली (Delhi) के तालकटोरा स्टेडियम (Talkatora Stadium) में आज एनसीपी का आठवां राष्ट्रीय अधिवेशन (NCP National Convention) आयोजित किया गया. इस दौरान एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) ने शरद पवार (Sharad Pawar) को लेकर कहा कि वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार न थे, न हैं और न कभी होंगे. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि विपक्ष का चेहरा शरद पवार बिल्कुल नहीं हैं. 


दरअसल, दिल्ली (Delhi) में चल रही NCP की कार्यसमिति की बैठक में शरद पवार (Sharad Pawar) को फिर से पार्टी का अध्यक्ष चुना गया है. प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि देश के हालात देखते हुए एनसीपी को बड़ी भूमिका निभानी है और उसमें शरद पवार की बड़ी भूमिका रहने वाली है. विश्वास है कि वह एक ऐसे व्यक्ति है, जिनकी मदद से हम लोग सशक्त भूमिका निभाकर सभी को एकसाथ लाने का काम कर सकते हैं. 


सभी दलों को साथ ला सकते हैं पवार 


उन्होंने यह भी कहा कि केसीआर, स्टालिन, ममता बनर्जी, सीताराम येचुरी, चौटाला और कांग्रेसी नेता शरद पवार के पास आते हैं. इसके पीछे पवार का विजन है. वो सभी दलों को एक साथ ला सकते हैं. पटेल की इस बात का केरल के NCP अध्यक्ष पीसी चाको ने भी समर्थन किया. उन्होंने सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि अब सभी ने अपने गौरव खो चुका है. 


बता दें कि, अपने मुंबई दौरे गए केसीआर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात की थी और दिल्ली दौरे पर आए नीतीश कुमार भी पवार से मिलने पहुंचे थे. 


ये भी पढ़ें-


Thackeray Vs Shinde: शिंदे गुट से झड़प के बाद गिरफ्तार किए गए ठाकरे समर्थक रिहा, MLA सदा सरवनकर पर फायरिंग का आरोप


Sri Lanka Crisis: आर्थिक संकट के बीच रानिल विक्रमसिंघे ने किया कैबिनेट विस्तार, विपक्ष ने की तीखी आलोचना