Supriya Sule Interview: एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले ने एक इंटरव्यू में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और उनकी फिल्म पठान के बारे में विस्तार से बात की. उन्होंने पठान फिल्म बायकॉट करने को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधा. 


सुप्रिया सुले ने कहा कि पठान फिल्म में शाहरुख और दीपिका दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं, और जो उनका विरोध कर रहे हैं, वह सिर्फ शाहरुख से जलते हैं. 


एमपी के गृहमंत्री ने जताई थी आपत्ति
दिसंबर 2022 में पठान फिल्म से पहले उसका गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था. गाना रिलीज होने के बाद एमपी के सीएम नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की धमकी दी थी. मिश्रा ने गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा स्विमसूट पहनने पर आपत्ति जताई थी. मिश्रा की प्रतिक्रिया आने के बाद के हफ्तों में मिश्रा की देखा-देखी कई अन्य राजनीतिक नेताओं और संगठनों ने पठान के खिलाफ बैन लगा दिया था.


25 जनवरी को रिलीज इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. अपनी रिलीज के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में कई रिकॉर्ड तोड़े. फिल्म निर्माताओं ने बताया कि इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन अभी तक 219.6 करोड़ रुपये रहा. 


क्या बोला यश राज फिल्म्स?
प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के अनुसार, शाहरुख-दीपिका पादुकोण अभिनीत इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन दुनिया भर में कुल 113.6 करोड़ रुपये जुटाए. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 106 करोड़ रुपये की कमाई की थी.


भारत में , फिल्म ने दूसरे दिन कुल 82.94 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म के हिंदी संस्करण ने 68 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की और इसके डब संस्करणों ने अतिरिक्त 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की. 'पठान' बुधवार को तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई थी.


फिल्म ने एक और रिकॉर्ड बनाया क्योंकि यह एक ही दिन में 70 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म ने कुल 30.70 करोड़ रुपये की कमाई की.


Plane Crash: मध्य प्रदेश में सुखोई और मिराज प्लेन एक साथ क्रैश, सामने आया हादसे का Video