Supriya Sule On Nitin Gadkari: वरिष्ठ नेता शरद पवार की बेटी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने मोदी सरकार में सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की तारीफ की है.


उन्होंने मंगलवार (14 फरवरी) को कहा, " इस समय केंद्र सरकार के एक ही मंत्री नितिन गडकरी काम कर रहे हैं. मैं इसे स्वीकार करती हूं.'' उन्होंने यह बात महाराष्ट्र के परभाणी जिले में हो रही एनसीपी के बैठक के दौरान बोलीं है. 


झूठ बोलते हैं
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने कहा कि केंद्र सरकार के अन्य मंत्रियों और बीजेपी के दूसरे नेताओं की तरह गडकरी काम करते हुए पार्टी के बारे में नहीं सोचते हैं.


उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, ''इनकी पार्टी के नेता इतना झूठ बोलते हैं कि उन्हें अवॉर्ड मिलना चाहिए है. महाराष्ट्र बीजेपी के नेता तो इसमें सबसे आगे है. इन लोगों को यह सब बात कौन सी धार्मिक किताब सिखाती है, पता नहीं. इसका जवाब बीजेपी नेताओं को किसी दिन देना होगा.'' 


बता दें कि नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) मोदी सरकार में पिछली दो बार से केंद्रीय मंत्री हैं. वो इस बार सड़क एवं परिवहन मंत्री के रूप में कार्य कर रहे हैं. वो हर दिन हाईवे और अन्य विकास परियोजनाओं को लेकर चर्चा में रहते हैं. गडकरी महाराष्ट्र के नागपुर से लोकसभा सांसद हैं.


जुबानी जंग क्यों तेज हुई?
महाराष्ट्र में इस समय बीजेपी एकनाथ शिंदे के साथ सरकार में है. दूसरी तरफ विपक्ष में महाविकास अघाडी (MVA) में एनसीपी, उद्धव ठाकरे की शिवसेना और कांग्रेस है. शिंदे ने बीजेपी के साथ जाकर सरकार बना ली थी. इसी के बाद से एमवीए और बीजेपी के नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है. 


ये भी पढ़ें- Anil Deshmukh: 'जेल में ऑफर मिला था, अगर...' महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख का चौंकाने वाला दावा