NDA Meeting: नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) की संसदीय दल की बैठक आज के सेंट्रल हॉल में हो रही है. इस बैठक में नरेंद्र मोदी लोकसभा के नेता, भाजपा के नेता और एनडीए संसदीय दल के नेता के रूप में चुन लिए गए हैं. 


एनडीए संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार की तारीफ की है. 


चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात 


चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को लेकर नरेंद्र मोदी ने कहा, 'आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू रहे हो या फिर बिहार में नीतीश कुमार हो. हम सबके केंद्र में गरीब कल्याण रहा है. नीतीश कुमार ने बिहार के लिए भरपूर सेवा की.


'सभी को कहा धन्यवाद'


उन्होंने कहा, "हम सबके बीच विश्वास का सेतु मजबूत है, ये अटूट रिश्ता विश्वास की मजबूत धरातल पर है और ये सबसे बड़ी पूंजी होता है ये पल मेरे लिए भावुक करने वाले भी हैं आप सबका जितना धन्यवाद करूं उतना कम है."


 






सभी का आभार जताते हुए उन्होंने कहा "मैं आप सबका हृदय से बहुत आभार व्यक्त करता हूं.जो साथी विजयी होकर आए हैं वे सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं.मेरा सौभाग्य है कि एनडीए संसदीय दल के नेता रूप में आप सबने सर्वसम्मिति से चुनकर मुझे एक नया दायित्व दिया है इसके लिए मैं आपका आभारी हूं."


उन्होंने आगे कहा, "मैं आप सबका हृदय से बहुत आभार व्यक्त करता हूं.जो साथी विजयी होकर आए हैं वे सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं.मेरा सौभाग्य है कि एनडीए संसदीय दल के नेता रूप में आप सबने सर्वसम्मिति से चुनकर मुझे एक नया दायित्व दिया है इसके लिए मैं आपका आभारी हूं."


'गुड गवर्नेंस सर्वोपरि है'


नरेंद्र मोदी ने कहा, " एनडीए सरकार ने देश को गुड गवर्नेंस दिया है और एक प्रकार से एनडीए कहते ही गुड गवर्नेंस का पर्यायवाची बन जाता है. हम सबके केंद्र बिंदु में गरीब कल्याण और गुड गवर्नेंस सर्वोपरि रहा है.


यह भी पढ़ें: NDA Meeting: NDA का बढ़ेगा कुनबा, भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत भी हो सकते हैं बैठक में शामिल'