Rahul Gandhi On NEET Exam Scam: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी और एनडीए सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. राहुल गांधी ने फिर एक बार भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अभी शपथ भी नहीं ली है और दूसरी ओर NEET परीक्षा में हुई धांधली ने 24 लाख से अधिक स्टूडेंट्स और उनके परिवारों को तोड़ दिया है.


राहुल गांधी ने कहा कि परीक्षा में एक ही एग्जाम सेंटर से 6 स्टूडेंट मैक्सिमम मार्क्स के साथ टॉप कर जाते हैं और कितनों को ऐसे मार्क्स मिलते हैं, जो टेक्निकली संभव ही नहीं है, लेकिन सरकार लगातार पेपर लीक की संभावना को नकार रही है. 


 






कांग्रेस के मेनिफेस्टो में था ये कानून


राहुल गांधी ने कहा कि ये शिक्षा माफिया और सरकारी तंत्र की मिलीभगत है. उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र की साजिश से निपटने के लिए कांग्रेस ने एक रोबस्ट प्लान बनाया था. हमने अपने मेनिफेस्टो में कानून बना कर छात्रों को ‘पेपर लीक से मुक्ति’ दिलाने का संकल्प लिया था.  


राहुल बोले- युवाओं की आवाज को दबने नहीं दूंगा


राहुल गांधी ने कहा कि आज मैं सभी स्टूडेंट्स को विश्वास दिलाता हूं कि मैं संसद में आपकी आवाज बन कर आपके भविष्य से जुड़े मुद्दों को मजबूती से उठाऊंगा. युवाओं ने INDIA पर भरोसा जताया है - INDIA उनकी आवाज को दबने नहीं देगा. 


यह भी पढ़ें- Narendra Modi Oath Taking Ceremony: मोदी 3.0 की कैबिनेट में नहीं होगा 'जाति' पर जोर! सहयोगी दलों से जमेगा 'फ्लोर', जानें कौन से चेहरे आ सकते हैं नजर