Hubballi Murder Case: कर्नाटक के हुबली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसमें जिले में स्थित बीवीबी कॉलेज कैंपस में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अब पुलिस ने शनिवार (20 अप्रैल) को ऑनलाइन पोस्ट करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें दावा किया गया कि नेहा हिरेमथ फैयाज खोंडुनाईक के साथ रिलेशनशिप में थी.


आरोपियों ने सोशल मीडया पर क्या पोस्ट किया था?


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ हिंदू कार्यकर्ताओं ने शिकायत दर्ज कराई कि दोनों आरोपियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दावा करते हुए पोस्ट किया कि नेहा और फैयाज रिश्ते में थे. आरोपियों ने कथित तौर पर नेहा और फैयाज की तस्वीरें भी अपलोड कीं थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, "नेहा फैयाज ट्रू लव, जस्टिस फॉर लव."


कांग्रेस पार्षद निरंजन हीरेमथ की बेटी नेहा हीरेमथ (23 साल) की 18 अप्रैल को हत्या की गई थी. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि फैयाज ने मौके से भागने से पहले नेहा को कई बार चाकू मारा था. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. नेहा एमसीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी और फैयाज पहले उसके साथ पढ़ता था. इस घटना में लव जिहाज एंगल को लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे पर हमलावर हैं.


पीएम मोदी ने रैली में किया था जिक्र


लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नेहा हिरेमथ मर्डर केस का जिक्र किया. उन्होंने आरोप लगाया था, "भारत में कांग्रेस पार्टी जिस सोच को बढ़ावा दे रही है वह काफी खतरनाक है." फैयाज के पिता ने कहा कि करीब आठ महीने पहले नेहा के परिवार ने उन्हें फोन कर जानकारी दी थी कि उनका बेटा नेहा को परेशान कर रहा है.


उन्होंने कहा, ‘‘फैयाज ने मुझे बताया था कि वह उससे शादी करना चाहता है लेकिन मैंने हाथ जोड़कर उसे इनकार कर दिया था. मैं कर्नाटक के लोगों से मुझे माफ करने का अनुरोध करता हूं. मेरे बेटे ने गलत किया है. कानून उसे सजा देगा और मैं इसका स्वागत करूंगा. मेरे बेटे की वजह से मेरे शहर पर कलंक लग गया है."


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने साधा सोनिया गांधी पर निशाना, राजस्थान की रैली में बोले- 'जो लोग चुनाव नहीं जीत सकते...'