Bhojpuri Songs: यूपी में का बा... गाना गाकर फेमस हुईं सिंगर नेहा सिंह राठौर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. फिलहाल वो मुश्किलों में घिरती दिख रही हैं. कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश की कानपुर देहात पुलिस ने नोटिस दिया. उन्हें ये नोटिस यूपी में का बा... गाने के सेकेंड पार्ट को लेकर दिया गया. इन सभी मामलों के अलावा, भोजपुरी गानों में अश्लीलता पर अपना पक्ष रखा है.


न्यूज वेबसाइट आजतक की खबर के मुताबिक, नेहा सिंह राठौर ने यूपी पुलिस की गिरफ्तारी को चुनौती दी है. तो वहीं, भोजपुरी गानों में अश्लीलता की बात करते हुए नेहा ने कहा, “भोजपुरी में बाकी सब तो देख ही रहे हैं. अश्लील गाने गाए जा रहे हैं. भोजपुरी में आजकल कोई चोलिया के हुक गा रहा है तो कोई घाघरा रिमोट उठाकर विधायक-सांसद बन रहा है.” हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी बातों से साफ पता चल रहा था कि वो किस पर निशाना साध रही हैं.


दो दिन पहले फेसबुक लाइव में नेहा ने क्या कहा?


फेसबुक लाइव में नेहा सिंह ने कहा, “आप लोगों तो पता ही होगा कि कैसे प्रशासन की लापरवाही से यूपी में मां-बेटी की जिंदा जलने से मौत हो गई. मैंने इसी पर गीत गाया था और यही बात यूपी पुलिस को इतनी बुरी लग गई और इसी पर मुझे नोटिस थमाया गया. यूपी पुलिस ने हमारे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया. पुलिस पहले मेरे ससुराल गई और ससुर जी को नोटिस दिया. वहां से भी बात नहीं बनी तो पुलिस हमारे दिल्ली वाले घर चली आई. यूपी पुलिस हमें अपराधियों की तरह ट्रैप में फंसा रही थी. जैसे हम कोई अपराधी हों.”


उन्होंने आगे बताया, “मैं और मेरे पति दिल्ली में घर पर थे. एक महिला पुलिस अधिकारी का मेरे पति हिमांशु के फोन पर कॉल आया. उन्होंने कहा कि आप हिमांशु हैं. मैं यूपीएससी स्टूडेंट बात कर रही हूं. आप मुझे इस जगह पर आकर थोड़ा गाइड कर दीजिए, आप भी तो तैयारी करते हैं न. हम दोनों ने जब उसके कॉल को इग्नोर किया तो थोड़ी देर बाद उसी महिला अधिकारी का फोन आया. उसने कहा कि हम यूपी पुलिस से हैं. कानपुर देहात से आए हैं. आपने एक गाना गाया है. उसे लेकर नोटिस देना है.”


‘पुलिस ने अपराधियों की तरह ट्रीट किया’


नेहा का कहना है, “पुलिस ने हमें झूठ बोलकर अपराधियों की तरह ट्रीट किया. पुलिस ने हमें डराने का काम किया और मैं तो थोड़ी देर के लिए डरी भी, लेकिन मेरे पति ने मुझे हिम्मत दी. मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि यूपी में का बा सीजन-2 गीत आप सब सुनिए और बताइए कि क्या इससे सौहार्द बिगड़ सकता है या नफरत फैल सकती है?”


ये भी पढ़ें: Watch: नेहा सिंह राठौर के गाने 'यूपी में का बा' पर का सीएम योगी ने दिया जवाब, यहां सुनें क्या कहा?