नेल्लौरः आंध्र प्रदेश के नेल्लौर से बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. नेल्लौर के दर्गामिट्टा में आंध्र प्रदेश टूरिज्म होटल की एक महिला कर्मचारी पर डेप्युटी मैनेजर ने हमला कर दिया. आरोपी अधिकारी ने महिला को इतनी बुरी तरह सिर्फ इसलिए पीटा, क्योंकि महिला ने डिप्टी मैनेजर को मास्क पहनने को कहा था. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिला आयोग भी मामले पर नजर रखे हुए है.


दिव्यांग महिला कर्मचारी की पिटाई


सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि किस तरह से महिला पर इस डिप्टी मैनेजर ने हमला किया. पीड़ित महिला दिव्यांग है, इसके बावजूद आरोपी ने महिला की बुरी तरह पिटाई की. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई.


वीडियो फुटेज में डिप्टी मैनेजर सी भास्कर  दिव्यांग महिला ऊषा की जगह पर तेजी से जाते हुए दिख रहा है. भास्कर ने महिला को चेयर से नीचे खींचा और चेहरे, गले और पीठ पर मारता हुआ दिख रहा है. भास्कर ने पास में किसी चीज को उठाकर, उससे भी ऊषा की पिटाई की.


ऊषा के साथ काम करने वाले उसके सहयोगी स्वर्णलता हेमावती, नरसिम्हा राव और रवि भी दिखाई दे रहे हैं. कुछ डर के कारण भाग जाते हैं लेकिन दो लोगों ने वहां पहुंचकर भास्कर को रोका और ऊषा को बचाया.






पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार


इस घटना के बाद ऊषा ने भास्कर के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई, जिसके बाद मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आंध्र प्रदेश के डीजीपी गौतम सावंग ने भी कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


उधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी घटना का संज्ञान लिया है और पूरे मामले में सख़्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि वो इस मामले को तुरंत उठा रही हैं और आरोपी को इस हरकत के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए.






ये भी पढ़ें


जयराज-फेनिक्स मामला: अस्पताल में भर्ती कराने के कुछ घंटों बाद ही हो चुकी थी दोनों की मौत


Corona से जान गंवाने वाले LNJP के डॉक्टर की पत्नी ने कहा: हम योद्धा के तौर पर करेंगे उन्हें याद