नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म में अपने किरदार से सुर्खियां बटोरने वाले पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब एक बार फिर अपनी रिपोर्टिंग को लेकर चर्चा में हैं. उनकी रिपोर्टिंग का एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो रिपोर्टिंग करते वक्त कई बार लाइनें भूल जाते हैं. जिसके बाद उन्हें एक के बाद एक कई टेक लेने पड़ते हैं.


एक मिनट 46 सेकेंड के इस वीडियो में भी वो अपनी रिपोर्टिंग पूरी नहीं कर पाते. इसमें वो करांची के पान से संबंधित रिपोर्टिंग करते नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. जिसमें कुछ लोग उनकी काम के प्रति लगन की सराहना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनकी रिपोर्टिंग के इस अंदाज का लुत्फ लेते हुए उन्हें कॉमेडियन बता रहे हैं.


Twitter Reaction on Sanju Movie: कुछ ने कहा शानदार, तो किसी ने कहा ज़िंदगी की सबसे अच्छी फिल्म


चांज नवाब का नया वीडियो-





बता दें कि चांद नवाब एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के रिपोर्टर हैं और अपनी रिपोर्टिंग के कारण पहले भी सुर्खियां बटोर चुके हैं. इससे पहले रेलवे स्टेशन पर उनकी तरफ से की गई रिपोर्टिंग को लोगों ने बड़े चाव से देखा था. उनका यह वीडियो वायरल हो गया था. वो एक रेलवे स्टेशन के पास रिपोर्टिंग कर रहे थे और इस दौरान उन्हें वहां से गुजर रहे लोगों की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा. वो इतना परेशान हुए कि उन्हें कई बार रीटेक भी लेना पड़ा.


चांद नवाब का पुराना वीडियो-



ये वही चांद नवाब हैं जिनका किरदार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में फिलमाया गया था. इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रेलवे स्टेशन पर इनके किरदार में एक्टिंग की थी और लोगों को उनका यह अंदाज खूब पसंद आया था.


बजरंगी भाईजान फिल्म का वीडियो-