नई दिल्ली: बीजेपी की पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक में नवनिर्वाचित बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया गया. अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद जेपी नड्डा पहली बार बीजेपी पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक में पहुंचे थे. इस मौके पर उनको पगड़ी पहनाकर और फूलों का हार पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया.


इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हुए. बैठक में पार्टी के रणनीतिकार और बड़े नेता सत्र भर की रणनीति और मुद्दों से सभी सांसदों को अवगत कराते रहे.


पार्टी की रणनीति से जुड़े अहम फैसले और निर्णय इस बैठक में सभी सांसदों को बताए गए. इसके अतिरिक्त पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी भाषण हुआ. पार्टी के रणनीति के लिहाज से यह बैठक बेहद अहम है.


संसद के बजट सत्र में यह पहली पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक है. इस बैठक में प्रधानमंत्री या बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से देशभर में चल रहे सीएए के प्रदर्शन और विपक्ष की संसद में सीएए एनआरसी और एनपीआर को लेकर हो रही बहस की मांग पर पार्टी की तरफ से दिशा-निर्देश सांसदों को दिए जा सकते हैं.


ये भी पढ़ें-


पीएम मोदी का AAP और कांग्रेस पर वार, कहा- शाहीन बाग प्रदर्शन संयोग नहीं प्रयोग है


CAA प्रदर्शन के दौरान हिंसा फैलाने वालों पर यूपी पुलिस सख्त, 4 दिनों में PFI से जुडे़ 108 लोग एरेस्ट