Lawrence Bishnoi: दिल्ली की एक कोर्ट ने आज (24 नवंबर) सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 10 दिन की रिमांड राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंप दी है. एनआईए ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) की 12 दिन की हिरासत की मांग की है. एजेंसी ने बताया कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले (Sidhu Moosewala Murder Case) के तार विदेश से जुड़े हैं. 


राष्ट्रीय एजेंसी दिल्ली-एनसीआर के गैंगस्टरों की आतंकी संगठनों से लिंक की जांच कर रही है. इसके तहत गैंगस्टरों के आतंकी कनेक्शन का पता लगया जा रहा है. एनआईए के वकील ने कोर्ट के सामने कहा कि गैंगस्टर्स को पाकिस्तान से हथियार मिल रहे थे और मुसेवाला जैसे लोगों को टारगेट किया जा रहा है. इस मामले में बड़ी साजिश को लेकर जांच की जा रही है. 


NIA की रडार पर पंजाबी गायक 


एनआईए के रडार पर कई पंजाबी गायक और संगीतकार हैं. इन पर पंजाब और विदेश में गैंगस्टर्स के अवैध तरीके से अर्जित पैसे को म्यूजिक इंडस्ट्री में लगाने का आरोप है. अब इस मामले में एनआईए जल्द ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से बात कर सकती है. इससे पहले खुलासा हुआ था कि लॉरेन्स बिश्नोई और उसका गैंग इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों के मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है. 


गैंगस्टर्स के खिलाफ एक्शन मोड में NIA 


राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) लगातार गैंगस्टर्स के खिलाफ एक्शन मोड में नजर आ रही है. लगातार सामने आ रही आतंकी कनेक्शन की खबरों को लेकर एनआईए मामले की जांच में जुटी हुई है. इससे पहले अक्टूबर में देशभर में गैंगस्टर्स के 40 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. 


ये भी पढ़ें: 


Sneha Murder Case: यूपी में भी श्रद्धा जैसा मर्डर केस, सीतापुर में पत्नी की हत्या करके लाश टुकड़ों में काटकर फेंकी