NIA Action Against Lawrence Bishnoi: लारेंस बिश्नोई बमबीहा गैंग पर NIA बड़े एक्शन की तैयारी में है. पंजाब के सिरसा के तख्तमल गांव में वह बंबीहा गैंग की तीन प्रॉपर्टी सीज करने की तैयारी में है. इसके अलावा वह यमुनानगर, सोनीपत, और दिल्ली में लारेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़े गैंगस्टर की प्रॉपर्टी सीज करने वाली है.


सूत्रों ने बताया, यमुना नगर में वह काला राणा की प्रॉपर्टी सीज होगी तो वहीं सोनीपत दिल्ली में वह काला जठेड़ी और उसके गुर्गो से जुड़ी प्रॉपर्टी को सीज करने की तैयारी में है.


'रविवार को दिल्ली पुलिस ने भी दबोचा था बिश्नोई गैंग का सदस्य'
दिल्ली में कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य को रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी नीरज उर्फ कटिया (30) हरियाणा के झज्जर जिले का रहने वाला है.


पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि फरार आरोपी नीरज शनिवार और रविवार की दरमियानी रात दो से तीन बजे के बीच कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास आएगा. अधिकारी ने बताया कि जानकारी के मुताबिक घटनास्थल के पास जाल बिछाया गया और ऑटोरिक्शा में आए आरोपी को उस समय घेर लिया गया, जब वह तिपहिया वाहन से बाहर निकला. 


कुमार ने बताया,उसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन आरोपी ने अपनी पिस्तौल निकाल ली और पुलिस की टीम की ओर दो चक्र गोलियां चलाईं. पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में दो चक्र गोली दागी. अंत में, नीरज को टीम ने काबू में कर लिया और उसे निहत्था कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, नीरज दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में 25 से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल था, जिसमें हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली, लूटपाट, अपहरण, हमला करना, धमकी देना और चोरी करना शामिल है.


Delhi Excise Policy Case: आबकारी मामले में अब ED करेगी मनीष सिसोदिया से पूछताछ, दोपहर 2 बजे तिहाड़ जेल पहुंचेगी टीम