Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली के निक्की यादव मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) के अलावा 5 और लोगों को गिरफ्तार किया है. गहलोत के पिता को भी साजिश में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस बात की जानकारी दी है. पुलिस लगातार मामले में सबूत इकट्ठा करने में जुटी है. पूरा सीक्वेंस कनेक्ट किया जा रहा है.


बता दें कि, दिल्ली में साहिल गहलोत ने अपनी लिव-इन पार्टनर निक्की यादव की हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक साहिल ने उनके सामने अपना अपराध स्वीकार कर लिया था. पुलिस ने पहले बताया था कि आरोपी साहिल ने 10 फरवरी सुबह 9 बजे हत्या करने के लगभग 12 घंटे बाद दूसरी महिला से शादी भी कर ली और अगले दिन वापस आकर निक्की की लाश को फ्रिज में रख दिया था. 


हत्या की साजिश रचने में था परिवार का हाथ


दिल्ली पुलिस ने निक्की यादव मर्डर केस में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि साहिल के साथ हत्या की साजिश रचने में उसके परिवार और उसके दोस्त भी शामिल थे. क्राइम ब्रांच ने पिता विरेन्द्र सिंह, भाई अशीष और नवीन, दोस्त लोकेश और अमर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के सूत्रों ने बताया कि निक्की की लाश को फ्रिज मे छिपाने में उसके दोस्त और कजिन भाई ने साथ दिया था. 


2020 में ही शादी कर चुके थे साहिल और निक्की 


यह भी खुलासा हुआ है कि साहिल और निक्की ने अक्टूबर 2020 मे ही नोएडा के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. साहिल का परिवार इस शादी से नाखुश था इसलिए वो निक्की को रास्ते से हटाना चाहते थे. साहिल के परिवार ने दिसंबर 2022 में उसका रिश्ता तय कर दिया और लड़की वालों से बात छिपाई कि साहिल पहले से शादीशुदा है. पुलिस ने रिमांड के दौरान साहिल और निक्की के शादी के सर्टिफिकेट भी बरामद किए हैं. 


ये भी पढ़ें: '... उन्हें अल्लाह ने सजा दी है', तस्लीमा नसरीन ने क्यों कही ये बात, बोलीं- रुश्दी ने तो माफी मांगी