Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली के निक्की यादव मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि निक्की और साहिल गहलोत लिव इन में नहीं रहते थे, बल्कि दोनों की साल 2020 में ही शादी हो चुकी थी. अब मामले को लेकर निक्की यादव की मां ने ABP न्यूज से बातचीत की. उन्होंने अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. 


इस हत्याकांड में अब तक साहिल गहलोत के पिता सहित पांच लोग और गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इन पर साजिश में मदद करने का आरोप है. निक्की की मां का कहना है कि हमें साहिल और निक्की के बारे में जरा भी कोई जानकारी नहीं थी. वह लोग लगभग 9 साल तक नजफगढ़ में ही रहे हैं. अगर उन्हें निक्की और साहिल के बारे में पता होता तो आज ऐसा न होता.


'9 फरवरी को हुई थी निक्की से बात'


निक्की की मां ने कहा कि आज का जमाना वो नहीं रहा कि लड़की को दबा दें. अगर साहिल और उसका परिवार हमें सही लगता तो हम लोग समाज के सामने दोनों की शादी भी करा सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि निक्की से उनकी गुरुवार (9 फरवरी) को फोन पर बात हुई थी. वो खुश थी. जरा भी नहीं लगा था कि उसके साथ कुछ बुरा हो सकता है. 


'शादी को लेकर कुछ नहीं मालूम'


निक्की की मां ने कहा कि जनवरी में निक्की घर आई थी और 10 दिन रहकर भी गई थी. निक्की और साहिल की आर्य समाज मन्दिर में शादी को लेकर उन्हें कुछ नहीं मालूम है. उन्होंने कहा कि इन दरिंदों ने हमारी बेटी को मारा, लेकिन अगर ये लोग हमसे बात करते, बताते तो आज ये सब नहीं होता. निक्की की मां ने कहा कि आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए.


ये भी पढ़ें: 


Nikki Yadav Murder Case: निक्की यादव हत्याकांड में साहिल गहलोत के पिता सहित पांच लोग और गिरफ्तार, साजिश में मदद करने का आरोप