Nishikant Dubey and Mahua Moitra Fight: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे के बीच चल रही तकरार रुकने का नाम नहीं ले रही है. निशिकांत दुबे ने एक बार फिर महुआ मोइत्रा पर हमला बोला है. इस बार उन्होंने यह हमला सवाल और व्यंग्य करते हुए बोला है. निशिकांत दुबे ने एक्स (पहले ट्विटर) पर महुआ मोइत्रा से ये सवाल किए हैं.


निशिकांत दुबे ने बुधवार (25 अक्टूबर) को एक्स पर लिखा, “क्या सांसद का संसद लॉगिन दुबई में खुला कि नहीं? क्या उन्होंने पैसे के बदले में सवाल पूछे या नहीं? विदेश जाने-आने के खर्चे किसने उठाए? कभी विदेश जाने के लिए लोकसभा स्पीकर या विदेश मंत्रालय से अनुमति ली की नहीं?” उन्होंने आगे कहा, सवाल अडानी, डिग्री या चोरी का नहीं, बल्कि देश को गुमराह कर आपके भ्रष्टाचार का है.


व्यंग्य के जरिये भी मोइत्रा पर अटैक


निशिकांत दुबे ने एक्स पर अपने मैसेज की आखिरी लाइन में व्यंग करते हुए लिखा, 'डिग्री वाली देश बेचे' और 'चंद पैसे के लिए जमीर बेचे.' निशिकांत दुबे के इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कोई इस व्यंग्य को अच्छा बता रहा है तो कोई बीजेपी पर भी सवाल उठा रहा है.






निशिकांत दुबे ने पहले लगाए थे ये आरोप


बता दें कि कुछ समय पहले निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर संसद में अडानी के खिलाफ सवालों के बदले उद्योगपति दर्शन हीरानंदानी से रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. इन आरोपों पर एथिक्स कमेटी ने जांच शुरू कर दी है. बाद में इस मामले में हीरानंदानी ने पैसे देने की बात मानी थी.


महुआ मोइत्रा ने भी किया था निशिकांत पर हमला


महुआ मोइत्रा ने निशिकांत दुबे के आरोपों पर पलटवार करते हुए इसे बीजेपी का हिट जॉब करार दिया था. उन्होंने कहा था कि पहले निशिकांत दुबे की फर्जी डिग्री की जांच होनी चाहिए. वहीं, केंद्रीय आईटी मंत्री अश्विनी बैष्णव ने निशिकांत दुबे के आरोपों पर कहा है कि रिश्वत के बदले सवाल करने के आरोप गंभीर हैं.


ये भी पढ़ें


India Pakistan Dispute: पाकिस्‍तान का जहरीला बयान, कहा- कश्मीर गाजा जैसा, भारत ने अपने जवाब से धो दिया