नई दिल्लीः देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई कल शाम मुंबई में हुई. कल शाम को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में इसका शानदार जश्न मनाया गया. ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से होने जा रही है. देश के सबसे बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट की बेटी की सगाई के समारोह में इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड और खेल जगत की भी बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.


सगाई समारोह की खास बात ये रही है इसमें ईशा अंबानी की मां नीता अंबानी ने बेटी के साथ जमकर डांस किया. मां और बेटी दोनों ने एक साथ ग्रैंड पार्टी के मंच पर ग्रेसफुल डांस की प्रस्तुति दी. ईशा अंबानी की मां और मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही अपनी बेटी ईशा के साथ बॉलीवुड के गानों पर डांस किया. बॉलीवुड गाने 'नचदे ने सारे गल मिलके' पर नीता अंबानी और ईशा अंबानी साथ में मां-बेटी की जोड़ी के रूप में बेहद प्यारी लग रही थीं.





इससे पहले नीता अंबानी ने अकेले भी फिल्म इंगलिश-विंगलिश के गाने 'नवारी माझी' पर भी डांस किया. जब नीता अंबानी मंच पर बेटी की सगाई की खुशी में जमकर ठुमके लगा रही थीं तभी उनके पति मुकेश अंबानी जोरदार तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ा रहे थे.





ईशा अंबानी की सगाई अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ हो रही है. पिछले ही हफ्ते ईशा और आनंद के रिश्ते की खबर सामने आई थी और कल इन दोनों की सगाई अंबानी हाउस एंटीलिया में एक भव्य समारोह में हुई.


मां नीता अंबानी ही नहीं पिता मुकेश अंबानी ने भी बेटी की इंगेजमेंट के जश्न में बेटी के साथ हाथों में हाथ डालकर डांस किया. नीता और ईशा अंबानी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. बिजनेस टायकून फैमिली के इस तरह लोगों के सामने आने के कम ही वाकये होते हैं और जब बात बेटी की इंगेजमेंट के दौरान डांस की हो तो ये और भी खास हो जाता है.



आपको बता दें कि नीता और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की भी हाल ही में सगाई हुई है.