नई दिल्ली: हिंदुस्तान के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी इस साल के आखिर में पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद से शादी करेंगी. इस बीच एक वीडियो वायरल हो गया हुआ जिसमें नीता अंबानी जमकर डांस कर रही हैं.


ये वीडियो इंस्ट्राग्रम पर पोस्ट किया गया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये बेटी की सगाई के बाद का वीडियो है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.  इस वीडियो में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी डांस करती हुई नज़र आ रही है. इतना ही नहीं नीता अंबानी के डांस को देखकर मुकेश अंबानी काफी खुश नज़र आ रहे हैं.


आपको बता दें कि सोमवार को अंबानी परिवार की ओर से ईशा-अजय की सगाई की खुशी में पार्टी का आयोजन किया गया था.





बता दें कि ईशा के होने वाले पति आनंद ने पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से पढ़ें हैं. खास बात ये है कि लड़का-लड़की एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, दोस्ती है और दोनों परिवारों का रिश्ता करीब 40 साल पुराना है. दोनों परिवारों के बीच 4 दशकों की ये दोस्ती अब रिश्तेदारी में बदलने जा रही है.


किधर से आया शादी का प्रस्ताव?


शादी का प्रस्ताव लड़के के पक्ष की तरफ ये आया. आनंद पिरामल ने महाबलेश्वर के मंदिर में ईशा को शादी का प्रस्ताव दिया और इस प्रस्ताव को दोनों परिवरों ने खुशी खुशी कबूल किया.


इस मौके पर दोनों परिवार के सदस्य मौजूद थे. दोनों परिवारों ने साथ में दोपहर का भोजन किया. इस मौके पर नीता, मुकेश, स्वाती और अजय- ईशा के ग्रैंड पेरेंट्स, कोकिलाबेन अंबानी और पूर्णिमाबेन दलाल, ईशा के जुड़वां भाई आकाश, छोटे भाई अनंत, आनंद की बहन नंदिनी, पीटर, अन्या, देव और अन्य परिवार के सदस्य मौजूद थे.