नई दिल्ली: देश इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है, अच्छी खबर यह है कि पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की जा रही है. इस बीच स्वघोषित संत नित्यानंद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लो कह रहा है कि भारत में कोरोना तभी खत्म होगा जब वो भारत की धरती पर कदम रखेगा. 


कुछ दिन पहले जारी हुए एक वीडियो  में नित्यानंद का एक शिष्य सवाल करता है कि कोरोना भारत से कब जाएगा. इसका जवाब देते हुए नित्यानंद ने कहा कि देवी 'अम्मान' उसके आध्यात्मिक शरीर में प्रवेश कर चुकी हैं. कोरोना भारत से तभी जाएगा जब वो भारत की धरती पर पैर रखेगा. नित्यानंद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  


नित्यानंद ने 19 अप्रैल को ऐलान किया था कि कोरोना की दूसरी लहर के चलते भारत से आने वाले श्रद्धालुओं के कैलाशा द्वीप में प्रवेश पर रोक है. इसके साथ ही उसने ब्राजील, यूपोपियन यूनियन और मलेशिया से आने वाले लोगों पर भी रोक लगाने का एलान किया.


बता दें कि स्वघोषित संत नित्यानंद पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं. साल 2019 में नित्यानंद भारत छोड़कर फरार हो गया. नित्यानंद दावा करता है कि उसने एक वर्चुअल आईलैंड की स्थापना है कि जिसे उसने कैलाशा नाम दिया है. दावे के मुताबिक नित्यानंद का यह आईलैंड एक्वाडोर के तट के आसपास कहीं है. 


ये भी पढ़ें-
चंदे में बीजेपी अव्वल, इलेक्टोरल ट्रस्ट फंड पाने में आई फर्स्ट, दूसरे नंबर पर रही ये पार्टी


अब दोगुना महंगी होगी पोलियो वैक्सीन? सरकार की खरीद कीमत 91 से हो जाएगी 188 रुपये प्रति डोज