Nitin Gadkari Apologize To Public: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को जनता के सामने माफी मांगनी पड़ी. गडकरी मध्य प्रदेश में सड़कों की स्थिति देखकर काफी दुखी हुए. ये वही सड़कें हैं, जिन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताते हैं. आज इन्हीं सड़कों के कारण गडकरी ने लोगों से खुले मंच से माफी मांगी. जनता को इस सड़क के कारण परेशानी हुई इसे लेकर उन्होंने नाराजगी भी दिखाई.


दरअसल, केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री गडकरी ने मंडला और जबलपुर में आयोजित समारोहों में सड़कों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश की तमाम सड़कों का जिक्र किया. इसी में एक मंडला-जबलपुर हाई-वे के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने हाई-वे निर्माण में गुणवत्ता से असंतुष्टि जाहिर करते हुए इसके कारण लोगों को हुई परेशानी के लिए भी माफी मांगी. 


गडकरी ने दिए फिर से टेंडर देने के निर्देश 


इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान अधिकारियों को इस सड़क के निर्माण कार्य में सुधार करने के भी निर्देश दिए और जल्द नया टेंडर जारी करने को कहा. उन्होंने इस दौरान सड़कों के विकास को देश का विकास बताया. उन्होंने कहा कि अगर गलती है तो इसके लिए माफी भी मांगनी चाहिए. उन्होंने खुद मंच से बताया कि उन्होंने अधिकारियों से कहा कि 'नया टेंडर निकालो और जल्द ही यह रोड अच्छी तरह पूरी करके दो'. 


पांच नेशनल हाईवे का किया शिलान्यास 


इसके साथ ही उन्होंने कान्हा नेशनल पार्क को लेकर कहा कि यह पूरी दुनिया में फेमस है. यहां जल्द ही रोड कनेक्टिविटी बेहतर की जाएगी. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने 1261 करोड़ की लागत से पांच नेशनल हाईवे का शिलान्यास भी किया. उन्होंने कहा कि मंडला की प्राकृतिक सुंदरता और कान्हा नेशनल उद्यान हमेशा ही पर्यटकों को आकर्षित करते रहे हैं. इन सड़क परियोजनाओं के बनने से इस क्षेत्र और यहां के वनवासी समाज को बेहतर सुविधा मिलेगी. 


ये भी पढ़ें: Gujarat Assembly Elections 2022: हार्दिक पटेल ने गुजरात में बीजेपी की जीत का किया दावा, कांग्रेस छोड़ने की बताई वजह