Nitin Gadkari Gets Threat Call: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को एक बार फिर से धमकी मिली है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, गडकरी के मोतीलाल नेहरू मार्ग स्थित सरकारी आवास के लैंडलाइन नंबर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी.


पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि गडकरी के ऑफिस के एक कर्मचारी को सोमवार रात (15 मई) को यह फोन आया था. अधिकारी ने बताया कि फोन करने वाले ने अपनी कोई जानकारी नहीं दी और गडकरी  से बात कराने को कहा. 


धमकी देने वाले ने क्या कहा?


अधिकारी ने बताया कि धमकी देने वाले फोन पर हिंदी में बात की और कहा कि मुझे मंत्री (नितिन गडकरी) जी से बात करनी है, उन्हें धमकी देनी है’’ और फोन काट दिया. इसके बाद गडकरी के ऑफिस ने पूरे मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी जो मामले की जांच कर रही है. अधिकारी ने कहा कि सभी फोन रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं. आरोपी ने लैंडलाइन नंबर पर फोन किया था इसलिए हम अपराधी तक पहुंचने के लिए नंबर का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. आगे की जांच जारी है. 


पहले भी मिली है धमकी


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है. बता दें कि नागपुर में मंत्री गडकरी  के कार्यालय को इस साल की शुरुआत में दो अलग-अलग मौकों पर इस तरह की धमकी भरे फोन आए थे. पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) का एक दल मामले की जांच के लिए नौ मई को नागपुर गया था.


फोन कथित तौर पर एक हत्या के दोषी जयेश पुजारी उर्फ कांथा द्वारा किया गया जिसे कर्नाटक के बेलगावी में एक जेल से गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ आतंकवाद रोधी कानून यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


ये भी पढ़ें- नितिन गडकरी बोले, 'वोट लोगों की सेवा और कल्याण की राजनीति पर दिए जाते हैं न कि...'