Nitin Gadkari Threat Call: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फोन करके जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मामले पर शनिवार (14 जनवरी) को नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में शनिवार को एक धमकी भरा फोन आया. किसी अज्ञात व्यक्ति ने तीन बार फोन कर जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी भी दी.


डीसीपी नागपुर राहुल मदाने ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय के लैंडलाइन पर सुबह 11.25 बजे, 11.32 बजे और दोपहर 12.32 बजे तीन कॉल आईं थी. कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी क्राइम ब्रांच सीडीआर पर काम करेगी. एक विश्लेषण चल रहा है. मौजूदा सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मंत्री नितिन गडकरी के कार्यक्रम स्थल पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आगे की जांच चल रही है. 


मंत्री के कार्यालय और घर की सुरक्षा बढ़ाई


अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि धमकी भरे कॉल के बाद केंद्रीय मंत्री के कार्यालय और घर दोनों के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. केंद्रीय मंत्री वर्तमान में मकर संक्रांति उत्सव के लिए महाराष्ट्र में हैं. एबीपी न्यूज के सूत्रों के मुताबिक, फोन करने वाले ने फिरौती नहीं देने पर नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी दी है. फिरौती की मांग के साथ ही कॉल के दौरान दाऊद का नाम भी लिया गया है. 


पहले आरएसएस को दी गई थी धमकी


धमकी भरे फोन आने के बाद नितिन गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय ने तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी. नागपुर पहले भी धमकी भरे कॉल के लिए चर्चा में था, जब शहर में स्थित आरएसएस मुख्यालय को उड़ाने की धमकी दी गई थी. 


ये भी पढ़ें- 


Kashmir: जम्मू-कश्मीर में बर्फबारी से बढ़ी ठिठुरन, दो दिन बाद खुला जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग- यात्री परेशान