Noida Bar Murder Case: नोएडा के एक मॉल में बिहार के युवक बृजेश रॉय की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद अब उस घटना की सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी बात को लेकर बृजेश के दोस्त की बार वालों से कहा सुनी हो रही है. बृजेश इन सभी गतिविधियों की वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा है तभी बाउंसर सहित बार के कई लोग उसे जमकर पीटने लगते हैं. जिसके बाद बृजेश को ईलाज के लिए नोयडा के एक अस्पताल में ले जाया जाता है, जहां उसकी मौत हो जाती है.


पति का सपना पत्नी पूजा करेंगी पूरा


बृजेश की पत्नी पूजा पराशर ने रो-रो कर इस घटना की पूरी कहानी बताई. पूजा पराशर ने बताया कि अभी तो महज 4 महीने से ही हम लोग नोएडा में रह रहे थे. जहां बृजेश एक कंपनी में काम कर रहे थे. पूजा ने कहा कि मेरे पति का सपना था कि बच्चों को पढ़ा-लिखा कर इंजीनियर बनाया जाए, लेकिन उनके सपनों को अब मैं पूरा करूंगी. वहीं पूजा ने कहा कि 3 घण्टे तक ब्रजेश के दोस्तों ने मुझे अंधेरे में रखा, मुझसे सही बात नही बताई. 


पत्नी ने कहा कि बार में कहा-सुनी हुई दोस्त के साथ और हत्या बृजेश की कर दी गई. मुझे यह साजिश लग रही है, इसकी सही जांच होनी चाहिए और बृजेश के जो दोस्त थे, जिन्होंने इस घटना को रोकने का प्रयास किया उनसे भी पूछताछ कर करनी चाहिए.


पिता ने कहा बेटे की हत्या के बदले आरोपियों का चाहिए दोनो हाथ


बृजेश के पिता श्रीकांत राय का कहना है कि जिस बाउंसर ने पहले ब्रजेश की जम कर पिटाई की उसका दोनों हाथ हमे चाहिए, तब हमलोगों को इंसाफ मिल सकेगा. वहीं पिता ने कहा कि हम सरकार से चाहेंगे कि इस घटना की सीबीआई जांच करे और हमलोगों को न्याय दिलाये. मृतक की माँ मंजू देवी भी आंखों में आंसू लिए बार-बार कहती है कि अब मेरी बहु और ब्रजेश के दोनों बच्चों का क्या होगा. उन्होंने भी कहा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा पुलिस दे. वहीं मृतक की बहन भी बार-बार रो-रो कर यह कह रही है कि मेरे भाई ने किसका क्या बिगाड़ा था, जो उसे मौत की सजा देने का काम किया गया. बहन भी आरोपियों को सख्त सजा देने की बात कही है.


ये भी पढ़ें:


Bar Murder: 'पहले चेहरे पर मारा मुक्का, फिर लात घूसों से की पिटाई', CCTV में कैद हुआ भयावह मंजर