Shrikant Tyagi Viral Video: महिला से अभद्रता, गाली-गलौज करने वाला श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi)अबतक पुलिस की पहुंच से दूर है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक बार फिर श्रीकान्त त्यागी के घर दबिश दी और उसके ड्राइवर सुरेंद्र को हिरासत में लिया है और उसससे पूछताछ कर रही है. नोएडा पुलिस की पांच टीम अलग-अलग ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी (Noida Police Raids)कर रही है. उसके रिश्तेदारों और व्यवहारिक संबंध वाले लोगों तक से नोएडा पुलिस ने पूछताछ की है, लेकिन अभी श्रीकांत त्यागी नोएडा पुलिस के हाथों से दूर है.


पुलिस ने फिर खुलवाया त्यागी के घर का दरवाजा


इस बीच, पुलिस ने एक बार फिर से उसके घर का दरवाजा खुलवाया है और घर में छानबीन में जुटी है. बता दें कि ओमेक्स सोसाइटी में उसने दबंगई दिखाते हुए एक महिला से अभद्रता की. उसके साथ गाली-गलौज की और मारपीट भी किया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने संज्ञान लिया है. श्रीकांत त्यागी ने खुद का संबंध बीजेपी से बताया है और अपनी गाड़ी में भी यूपी सरकार लिखवा रखा था.


श्रीकांत त्यागी की अभद्रता का वीडियो वायरल


इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई और बीजेपी के नेताओं ने पीड़ित महिला से मुलाकात की. उसे सांत्वना दी कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी और उसे गिरफ्तार किया जाएगा. बीजेपी नेताओं ने श्रीकांत त्यागी का पार्टी से किसी तरह के संबंध से इनकार किया है. हालांकि विपक्षी नेताओं ने बीजेपी नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें शेयर कर तंज कसा है.


ये वही श्रीकांत त्यागी है जिसपर कुछ साल पहले उसकी पत्नी ने किसी अन्य महिला से संबंध को लेकर जमकर हंगामा मचाया था और एफआईआर दर्ज करायी थी.


ये भी पढ़ें:
SpiceJet News: बड़ी लापरवाही! 45 मिनट तक बस नहीं आई तो रनवे पर पैदल चले स्पाइसजेट के यात्री, जांच शुरू


Account Verification: Fake News पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने उठाया यह कदम, नया नियम जान लें