Sumesh Chandrashekhar money case: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में ताबड़तोड़ पूछताछ का दौर जारी है. आज फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से आठ घंटे पूछताछ चली. इसके बाद अब दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने गुरुवार यानी कल फिल्म अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को पूछताछ के लिए बुलाया है.  


पूछताछ में शामिल आर्थिक अपराध शाखा के विशेष सीपी, रवींद्र यादव ने बताया कि नोरा फतेही को कल बुलाया गया है. पिंकी ईरानी अभी आई हुई है, उसके बयानों में कुछ विरोध है. दोनों को आमने-सामने कराने और सच पता लगाने के लिए नोरा और पिंकी दोनों को कल पूछताछ के लिए बुलाया है. 


'पिंकी इरानी की मुख्य भूमिका'


रवींद्र यादव ने आगे बताया कि आज की पूछताछ में भी एक्ट्रेस जैकलीन से कई सवाल पूछे गए. सुकेश से उनके रिश्तों को लेकर, गिफ्ट को लेकर और किस तरह उनका इस्तेमाल किया गया, ये सारे सवाल आज पूछे गए हैं. उन्होंने यह भी बताया कि अभिनेत्रियों को सुकेश से मिलाने में पिंकी ईरानी की मुख्य भूमिका रही है.






नोरा फतेही से पहले भी हो चुकी है पूछताछ 


इस मामले में नोरा फतेही कल सुबह 11 बजे के करीब दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर ((EOW ) में पहुंच सकती हैं. इससे पहले भी इस महीने की शुरुआत में नोरा से छह-सात घंटे पूछताछ चली थी. वहीं, पुलिस ने जैकलीन को भी दिल्ली से बाहर नहीं जाने के लिए कहा है. उनसे भी इस मामले में बैक टू बैक पूछताछ हो सकती है. 


ये भी पढ़ें: 


Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस से हुई 8 घंटे हुई पूछताछ, फिर बुला सकती है दिल्ली पुलिस


अनुप्रभा दास मजूमदार ने लड़ी हक़ और वजूद की लड़ाई, ट्रांसजेंडर आइडेंटिटी कार्ड आधार वैरिफिकेशन की लिस्ट हुआ शामिल