Tamil Nadu Covid 19 Cases: तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री (Tamil Nadu Health Minister) Ma सुब्रमण्यम ने उत्तर भारतीय छात्रों (North Indian Strudents) के संबंध में एक अजीबो-गरीब बयान दिया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि तमिनलाडु (Tamil Nadu) में उत्तर भारतीय छात्र कोरोना फैला रहे हैं.


स्वास्थ्य मंत्री Ma सुब्रमण्यम के मुताबिक केलमबक्कम वीआईटी कॉलेज और सत्यसाई कॉलेज के छात्र हॉस्टल और कक्षाओं में कोरोना से प्रभावित हुए. उन्होंने कहा कि कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में कोरोना के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं, ऐसे में ये छात्र तमिलनाडु में फैल रहे कोरोना के लिए जिम्मेदार हैं. 






Sidhu Moose Wala Cremation: पसंदीदा ट्रैक्टर पर निकली मूसेवाला की अंतिम यात्रा, दूल्हे की तरह सजाया गया, उमड़े सैकड़ों लोग


देश में 2745 नए केस


देश में एक दिन में कोविड-19 के 2,745 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना वायरस से अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या 4,31,60,832 हो गई. वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 18,386 पर पहुंच गई.


छह और लोगों की गई जान


केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक भारत में संक्रमण से छह और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 5,24,636 हो गई है. देश में कोविड-19 के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 18,386 हो गई है, जो कुल मामलों का 0.04 प्रतिशत है. पिछले 24 घंटे में एक्टिव मरीजों की संख्या में 503 की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 98.74 प्रतिशत है.


ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: राज्यसभा के लिए बीजेपी उम्मीदवार कल्पना सैनी ने भरा पर्चा, जानिए- उनसे जुड़ी जरूरी बातें