चेन्नई: देश भर में कोरोना के लगातार तेजी से मामले देखने को मिल रहे है. जहां हर रोज देश के तमाम राज्यों और शहरों से मौत के मामले रोजाना तौर पर दर्ज हो रहे है, वहीं अब पिछले 10 महीनों में पहली बार ऐसा हुआ है कि तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में रविवार को कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई.


आपको बता दें, चेन्नई में कोरोना से पहली मौत 25 मार्च को दर्ज हुई थी. जिसके बाद लगातर आंकड़े दिखने को मिले. जारी आंकड़ों के मुताबिक तमिलनाडु में रविवार को कोरोना के 569 नये मामले सामने आये. वहीं चेन्नई से एक भी मौत का मामला देखने को नहीं मिला लेकिन तमिलनाडु राज्य में कोरोना से 7 लोगों की मौत हुई.


तमिनाडु राज्य के 33 प्रतिशत मामले चेन्नई से आये


जिन लोगों की मौत हुई है उनमें से दो लोग कोयम्बटूर जिले के रहने वाले थे. वहीं अन्य तिरुवल्लुर, कांचीपुरम, तिरुप्पुर और मदुरै इलाके के रहने वाले थे. तमिलनाडु में कोरोना से बना मृत्यु दर पिछले तीन महीनों से 1.5 रहा है.


एक रिपोर्ट के मुताबिक तमिनाडु राज्य के 33 प्रतिशत मामले चेन्नई से ही सामने आये है. वहीं, राज्य के आंकड़ों की बात करें तो कोरोना संक्रमणों की अब तक की कुल संख्या 8 लाख 34 हजार 740 हो गई है. वहीं, इस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 12 हजार 316 हो गया है.


यह भी पढ़ें.


Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस पर 18वीं बार परेड का हिस्सा होगा 'रियो', '61 घुड़सवार रेजिमेंट' का करेगा नेतृत्व


Farmers Protest: आंदोलनकारी किसान आज 9 जगहों से निकालेंगे ट्रैक्टर परेड, दिल्ली में तीन रुट पर परेड