देश में अबतक 8 लाख 20 हजार 916 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 22,123 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पांच लाख 15 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 27 हजार 114 नए मामले सामने आए और 519 मौतें हुईं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2C2MqJ8


लोक लेखा समिति पीएम केयर्स फंड की जांच नहीं करेगी. सूत्रों के मुताबिक़ शुक्रवार को हुई समिति की बैठक में एनडीए के संख्याबल को देखते हुए समिति के अध्यक्ष और कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने इस मुद्दे को ज़्यादा आगे बढाने की कोशिश नहीं की.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3femnx4


दुनियाभर में कोरोना वायरस से एक करोड़ 26 लाख 15 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जबकि मरने वालों की संख्या पांच लाख 62 हजार के पार पहुंच गई है. हालांकि, 73 लाख से ज्यादा लोग ठीक भी हुए हैं. 47 लाख 32 हजार एक्टिव केस हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3gNX05y


भारतीय खुफिया एजेंसी को जानकारी मिली है कि पाकिस्तान कश्मीर में पुलवामा जैसे आतंकी हमले की साजिश कर रहा है. इस बार बारामूला-श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फिदायीन हमले की आशंका है. बारामूला से एक कार चोरी होने के बाद उत्तरी, केंद्रीय कश्मीर हाई अलर्ट पर है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2CoNaIu


गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन से कानपुर लाते वक्त शुक्रवार को एनकाउंटर में मारा गया, लेकिन इस एनकाउंटर पर कई सवाल उठ रहे हैं. अब इस मामले में उज्जैन के एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में एडिशनल एसपी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि हो सकता है विकास कानपुर पहुंचे ही नहीं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2OrsNxj