देश में अबतक 6 लाख 25 हजार 544 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 18213 की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लाख 79 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 20 हजार 903 नए मामले सामने आए और 379 मौतें हुई.


पढ़ें पूरी खबर- hhttps://bit.ly/2ZDPMKK


यूपी के कानपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच हुए एनकाउंटर में 1 DSP,1 इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसवाले शहीद हो गए हैं. जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हैं. घायल पुलिसकर्मियों में से एक की हालत बेदह गंभीर बनी हुई है, उनके पेट में गोली लगी है. ये मुठभेड़ कानपुर के शिवराजपुर इलाके में रात 1 बजे हुई. पुलिस विकास दुबे नाम के अपराधी को पकड़ने गई थी.


पढ़ें पूरी खबर- hhttps://bit.ly/38px25G


कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या दुनियाभर में भयावह रूप लेती जा रही है. आज दो लाख से भी ज्यादा नए मरीज आए हैं. आज पहली बार एक दिन में सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. अबतक पूरी दुनिया में कोरोना से एक करोड़ 9 लाख 70 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं.


पढ़ें पूरी खबर- hhttps://bit.ly/2BXwiZc


बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान की दिल का दौरा पड़ने के चलते मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सरोज खान ने शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 1.52 मिनट पर आखिरी सांस ली. सरोज को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद 20 जून को बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


पढ़ें पूरी खबर- hhttps://bit.ly/2ZDLbIu


जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके में गुरुवार देर रात शुरू हुई एक मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया. अधिकारियों ने बताया कि यह मुठभेड़ हज़रतबल दरगाह के पास स्थित मालबाग इलाके में हुई.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2YTKvPH