Nusrat Jahan Baby Boy: लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. बुधवार को नुसरत जहां प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुई थीं. आज सुबह नुसरत जहां ने अस्पताल से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,"Faith Over Fear".


नुसरत, जो हाल के दिनों में कथित तौर पर अभिनेता-राजनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं, ने पहले तर्क दिया था कि 2019 में व्यवसायी निखिल जैन के साथ उनका विवाह समारोह तुर्की विवाह नियमन के अनुसार हुआ था, इसलिए भारत में शादी अमान्य है.






जैन के अनुसार, जहां ने शादी को पंजीकृत कराने के उनके अनुरोध को हमेशा टाल दिया था. उन्होंने दावा किया कि अगस्त 2020 में जब वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब उनके प्रति नुसरत का व्यवहार बदलने लगा. नुसरत को यश दासगुप्ता के साथ बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में कास्ट किया गया है, जिसकी शूटिंग अगस्त 2020 में हुई थी. उन्होंने कहा था कि पिछले साल 5 नवंबर को नुसरत अपने निजी सामान के साथ अपना फ्लैट छोड़कर बल्लीगंज फ्लैट में शिफ्ट हो गईं और उसके बाद हम कभी पति-पत्नी के रूप में साथ नहीं रहे.


निखिल जैन ने 8 मार्च को नुसरत के खिलाफ 'कुछ घटनाक्रमों के कारण' उनकी शादी को रद्द करने के लिए दीवानी मुकदमा दायर किया था. 'कथित विवाह कानूनी, वैध और मान्य नहीं है; और इस प्रकार, कानून की नजर में शादी बिल्कुल भी नहीं थी, ' उसने बयान में कहा था.


'मुगलों' को लेकर फिल्ममेकर कबीर खान ने दिया बड़ा बयान, कहा - वो तो असली राष्‍ट्र-निर्माता थे


Anushka Sharma ने भाई Karnesh Sharma के बर्थडे पर शेयर की फनी पोस्ट, दोनों की क्यूट बॉन्डिंग ने जीता फैन्स का दिल