चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम ने इस बात पर जोर दिया है कि वह अभी भी अन्नाद्रमुक कोषाध्यक्ष हैं. पनीरसेल्वम ने यहां स्थित दो बैंकों को पत्र लिखकर कहा कि वे किसी अन्य को पार्टी के खातों को संचालित नहीं करने दें.


पनीरसेल्वम ने यहां मैलापोर क्षेत्र स्थित दोनों बैंकों को लिखे अलग अलग पत्रों में कहा कि पार्टी के प्रासंगिक नियम के तहत वह अभी भी अन्नाद्रमुक के कोषाध्यक्ष हैं. पत्र करूर व्यासा बैंक और बैंक आफ इंडिया के मुख्य प्रबंधकों को संबोधित किया गया था. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी संविधान का नियम 20 कहता है कि पार्टी महासचिव पार्टी के प्राथमिक सदस्यों द्वारा चुना जाएगा.

उन्होंने पत्र में लिखा है, ‘’जयललिता की निधन के बाद खाली हुआ अन्नाद्रमुक महासचिव का पद अभी भी खाली है, क्योंकि उपरोक्त पद के लिए चयन पार्टी संविधान के नियम 20, उपखंड दो के तहत अभी होना बाकी है.’’

पनीरसेल्वम ने कहा कि पार्टी महासचिव की तरफ से नामित पदाधिकारी जैसे केंद्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य, उप महासचिव, कोषाध्यक्ष और पार्टी मुख्यालय सचिव तब तक पद पर बने रहेंगे जब तक कि एक नया महासचिव प्रासंगिक नियमों और उप नियमों के तहत नहीं चुन लिया जाता.

यह भी पढ़ें-

तमिलनाडु में सियासी पारा चढ़ा, 130 विधायकों को बस से फाइव स्टार होटल भेजा गया

पन्नीरसेल्वम बनाम शशिकला: क्या तमिलनाडु में फिर से दोहराया जाएगा इतिहास ?

पनीरसेल्वम बोले, ‘अस्पताल में जयललिता से कभी मुलाकात नहीं हुई’