ओडिशा: जजपुर पुलिस ने एक महिला को खंड विकास पदाधिकारी (BDO) से बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि BDO अपनी टीम के साथ इलाके में लॉकडाउन नियमों को लागू करवा रहे थे. इस बीच निजी कंपनी में काम करनेवाली महिला गाड़ी से कहीं जाने की कोशिश कर रही थी. महिला को लॉकडाउन का पालने करानेवाली टीम का रोकना मुनासिब नहीं लगा.


लॉकडाउन लागू करानेवाली टीम से बदसलूकी


जजपुर पुलिस स्टेशन अधिकारी अनिल कुमार मोहंती ने बताया कि दनागड़ी BDO मनी प्रसाद मिश्रा अपने साथियों के साथ इलाके में मंगलवार को लॉकडाउन लागू करवा रहे थे. इस बीच महिला को वाहन में यात्रा करने से रोका गया. जिससे महिला को नागवारी गुजरी. उसने अधिकारी के चेहरे से मास्क खींच दिया और उनको अपमानित भी किया. उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने ड्यूटी पर तैनात सरकारी  कर्मचारी का मोबाइल भी छीनकर क्षतिग्रस्त कर दिया.


शिकायत पर पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार


इस सिलसिले में महिला के खिलाफ जजपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया था. बुधवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसको गिरफ्तार करने के साथ ही आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है. ओड़िशा में कोरोना वायरस संक्रमण की 42 रिपोर्ट दर्ज की गई है जबकि देश भर में कोरोना पीड़ितों की संख्या 5734 हो गई है. कोरोना संकट को देखते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने राज्य में 30 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है. लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने वाला ओडिशा पहला राज्य बन गया है.


जम्मू-कश्मीर: बारामूला से गिरफ्तार किया गया जैश-ए-मोहम्मद संगठन का आतंकवादी


कोरोना संकट को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने केंद्र सरकार से पूछे ये आठ सवाल