ओडिशा: पूर्वी तटीय रेलवे (ईसीओआर) ने शुक्रवार को बताया कि तूफान 'तितली' की वजह से भारी बारिश के कम से कम 16 ट्रेनों को रद्द किया गया है. कई अन्य ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया गया है. ईसीओआर के अधिकारी ने बताया कि ब्रह्मपुर-पालसा लाइन की पटरियों पर गुरुवार रात से पानी भरा हुआ है और लगातार बारिश की वजह से वहां पानी अब भी कम नहीं हुआ है.


अधिकारी ने बताया कि ब्रह्मपुर-पालसा लाइन पर इच्छापुरम और झाड़पुदी स्टेशनों के बीच पुल पर पानी खतरे के निशान से ऊपर है. इस वजह से शुक्रवार को कई रेलगाड़ियों को रद्द किया गया और कई अन्य के समय में परिवर्तन किया गया है.


अधिकारी ने बताया कि 12893 चेन्नई से चेन्नई-भुवनेश्वर एक्सप्रेस, 22819/22820 भुवनेश्वर-विशाखापत्तनम-भुवनेश्वर इंटर सिटी एक्सप्रेस दोनों ओर से, 22873 दीघा से दीघा विशाखापत्तनम, विशाखापत्तनम से 22801 विशाखापत्तनम-चेन्नई एक्सप्रेस रद्द की गई 16 रेलगाड़ियों में शामिल हैं.


#MeToo मामलों की होगी जन सुनवाई, गठित होगी रिटायर जजों की चार सदस्यीय समिति: मेनका गांधी


रेलवे ने 14 अक्टूबर से गुवाहाटी से आने वाली 12510 गुवाहाटी-बेंगलुरू कैंट एक्सप्रेस भी रद्द कर दी है. उन्होंने बताया कि कम से कम 11 रेलगाड़ियों के समय में परिवर्तन किया गया है. अन्य तीन रेलगाड़ियां आंशिक रूप से रद्द की गई हैं और नौ रेलगाड़ियों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है.


यह भी देखें