Jaynarayan Mishra Denies Women Cop Allegation: ओडिशा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी विधायक जयनारायण मिश्रा संबलपुर में पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान रिश्वत लेने का आरोप लगाने के बाद एक महिला पुलिस अधिकारी पर हमला करते देखे गए. इससे विवाद खड़ा हो गया है. हालांकि संबलपुर से बीजेपी विधायक मिश्रा ने आरोप खारिज करते हुए दावा किया कि धनुपाली थाना प्रभारी अनीता प्रधान ने उन्हें धक्का दिया था.


संबलपुर में दोनों ने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बुधवार को संबलपुर में जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दौरान ये धक्का मुक्की हुई थी. पुलिस अधिकारी अनीता प्रधान के अनुसार जब बीजेपी कार्यकर्ता परिसर में घुसने की कोशिश कर रहे थे, तो वह मिश्रा आमने-सामने थे. तब मिश्रा ने उनसे पूछा कि वह कौन हैं.  


घटना की मांगी है फील्ड रिपोर्ट


मिश्रा ने आरोप खारिज करते हुए कहा कि वह यह सुनकर आगे बढ़ गए कि पुलिस महिला श्रमिकों को "यातना" दे रही है, लेकिन आईआईसी ने मुझे बताया कि मैं पुलिस के खिलाफ खूब नारेबाजी कर रहा था और मुझे धक्का दिया. मिश्रा ने कहा कि मैंने उसे धक्का नहीं दिया. उन्होंने महिला पुलिस के खिलाफ आरोप लगाए कि यह उनकी एक साजिश है, मैं उन्हें जानता भी नहीं हूं.


संबलपुर के पुलिस अधीक्षक बी गंगाधर ने कहा कि उन्होंने घटना की फील्ड रिपोर्ट मांगी है और मामले की जांच की जाएगी. ओडिशा पुलिस सर्विस एसोसिएशन, संबलपुर चैप्टर ने मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए डीआईजी का रुख किया.


'मुख्यमंत्री की कार्रवाई का कर रहे हैं इंतजार'


बीजेपी प्रवक्ता ललितेंदु बिद्याधर महापात्र ने कहा कि झारसुगुडा जिले में एक पुलिसकर्मी ने एक मंत्री की हत्या कर दी थी और अब महिला पुलिस अधिकारी विपक्ष के नेता को परेशान कर रही है. ओडिशा में कानून का कोई शासन नहीं है. हम पुलिस अधिकारी के खिलाफ मुख्यमंत्री की कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी मिश्रा से डरती है क्योंकि वह 21 फरवरी से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाएंगे.


यह भी पढ़ें- 1 करोड़ मेंबर, 1700 ब्रांच… कहानी जमीयत उलेमा-ए-हिंद की, जिस पर तीन पीढ़ी से मदनी परिवार का है दबदबा