Odisha Bus Accident: ओडिशा के गंजम इलाके में दर्दनाक बस हादसा हुआ है. इस हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो जाने की खबर है और कई लोग घायल हुए हैं. वहीं इस दुर्घटना के बाद ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने बस में सवार लोगों की मौत के बाद गहरा दुख व्यक्त किया है और मृतकों को 3-3 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. 


रविवार (25 जून) रात ओडिशा के गंजम इलाके में दो बसों के बीच टक्कर हो गई. यह हादसा गंजम के दिगपहांडी के पास हुआ. दुर्घटना के बाद कई लोग बस में फंस गए थे, जिन्हें मुश्किल से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि हादसे में अभी तक 12 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से 6 पुरुष, 4 महिलाएं और 2 नाबालिग शामिल हैं. हादसे के बाद सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 


दो बसों में आपस टक्कर के बाद हुआ हादसा


गंजम की डीएम के मुताबिक, घायलों को तुरंत इलाज के लिए एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. मरीजों के इलाज के लिए यहां सभी जरूरी व्यवस्थाएं की गई हैं. डीएम ने बताया मामले की जांच जारी है. बहरामपुर के एसपी सरवना विवेक ने बताया कि हादसा रविवार रात लगभग 1 बजे हुआ, जब ओआरटीसी और प्राइवेट बस में आपस में टक्कर हो गई. 


एसपी सरवना विवेक ने बताया कि ओएसआरसटीसी बस में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं जबकि जिन लोगों की मौत हुई है वो लोग अधिकांश प्राइवेट बस के थे. हादसे के बाद सभी घायलों को अस्पताल भर्ती करा दिया गया है. वहीं इस हादसे के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मृतकों को 3-3 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का एलान कर दिया है.


यह भी पढ़ें:-


Wrestlers Protest: अब सड़क पर खत्म हुआ 'दंगल', पहलवानों का एलान- बृजभूषण के खिलाफ कोर्ट में जारी रहेगी जंग