नई दिल्लीः अभिनेता रणदीप हुड्डा की सोशल मीडिया पर नौ वर्ष पुराने एक वीडियो के लिए आलोचना की गई है जिसमें वह बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करते नजर आते हैं. एक मीडिया घराने द्वारा 2012 में आयोजित एक कार्यक्रम का यह 43 सेकेंड का वीडियो है जिसे ट्विटर पर एक व्यक्ति ने साझा किया.


इस वीडियो में हुड्डा ने एक चुटकुला सुनाया जिसे जातिवादी एवं कामुक बताया जा रहा है और वह दर्शकों के बीच अकेले हंस रहे हैं. सीपीएम की नेता कविता कृष्णन ने भी वीडियो पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि हुड्डा की टिप्पणी ''जातिवादी, नारी विरोधी'' है.


नौ वर्ष बाद सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना हो रही है कि 'राधे' के अभिनेता ने एक शक्तिशाली महिला नेता और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ टिप्पणियां की हैं.


वीडियो साझा करने वाले व्यक्ति ने कहा, ''क्या इससे यह पता नहीं चलता है कि यह समाज कितना जातिवादी एवं लैंगिकवादी है खासकर एक दलित महिला के खिलाफ.'' एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा कि वह इस क्लीप को देखकर हैरान हैं.


बता दें कि अभी हाल ही में रणदीप हुड्डा फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आए थे. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा विलेन के रोल में थे. इससे पहले वो सलमान खान के साथ 'किक' फिल्म में नजर आए थे. 


'मॉनसून वेडिंग' से फिल्मों में डेब्यू करने वाले रणदीप हुड्डा का करियर काफी संघर्षपूर्ण रहा है. लेकिन आज रणदीप हुड्डा को उन सितारों में गिनती होती है जो कि बॉलीवुड में बेहतरीन अभिनय के लिए फेमस हैं.


पान-मसाला, गुटखा और ईंट के कार्य क्षेत्र में कर चोरी रोकने के लिए मंत्री समूह ने बनाया खास प्लान