नए कृषि संबंधी कानूनों के विरोध में चल रहे किसानों के प्रदर्शन के बीच गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने शनिवार को कहा कि वह अपनी पार्टी और किसान दोनों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार हमेशा किसानों के भले के लिए सोचती है. सनी देओल ने ट्विटर का सहारा लेते हुए किसानों के प्रदर्शन पर अपना बयान साझा किया है.


सनी देओल बोले- कुछ लोग चला रहे एजेंडा


उन्होंने कहा, “मैं पूरी दुनिया से यह अनुरोध करता हूं कि यह हमारे किसानों और सरकार के बीच का मामला है. उनके बीच में ना आएं क्योंकि चर्चा के बाद दोनों जरूर रास्ता निकालेंगे. मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वे समस्या खड़ी कर रहे हैं. वे किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उनका अपना एजेंडा है.”





सरकार करेगी किसानों का अधिकार सुनिश्चित


सनी देओल ने अपने बयान में आगे कहा, दीप संधु जो चुनाव प्रचार के दौरान काफी लंबे समय तक मेरे साथ रहा है और वह जो कुछ भी बोल रहा है वह अपने आधार पर बोल रहा है. मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा हूं और हमेशा किसानों के साथ खड़ा रहूंगा. हमारी सरकार ने हमेशा किसानों की भलाई के बारे में सोचा है और मुझे भरोसा है कि किसानों के साथ बातचीत के बात सरकार उनके अधिकार को सुनिश्चित करेगी.


दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का आज 11वां दिन


गौरतलब है कि दिल्ली में प्रदर्शन करने आए किसानों का रविवार को ग्यारहवां दिन है. 8 दिसंबर को किसानों ने भारत बंद बुलाया है. अब तक केन्द्र सरकार के साथ किसान संगठनों की पांच दौर की बैठक हो चुकी है. छठे दौर की बैठक 9 दिसंबर को होगी. किसान तीन नए कानून- 1.मूल्य उत्पादन और कृषि सेवा अधिनियम, 2020 2. आवश्यक वस्तु (संशोधन) अधिनियम, 2020 और 3.किसानों के उत्पादन व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सुविधा) अधिनियम, 2020 का विरोध कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: किसानों के 'भारत बंद' का कांग्रेस, TMC, ‘आप’ समेत जानिए कितने दलों ने किया समर्थन 


Farmers Protest: 8 दिसंबर को किसानों का भारत बंद, समर्थन में उतरी सपा, अखिलेश ने ट्वीट कर कही ये बात