जम्मू. जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की सीमा से सटे लॉन्चिंग पैड्स में घुसपैठ के लिए तैयार खड़े आतंकियों को भारत मे भेजने के मकसद से पाकिस्तान सीमा पर लगातार युद्धविराम उल्लंघन कर रहा है. बुधवार देर रात जम्मू के राजौरी-मेंढर सेक्टर में हुई फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया.


4 दिनों में 14 आतंकियों का सफाया

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के ने आतंकियों के सफाए के लिए ऑपरेशन ऑल आउट छेड़ा हुआ है. इसके परिणाम भी मिले हैं और घाटी में कई आतंकियों और उनके कमांडरो को बीते दिनों ढेर किया गया है. कश्मीर घाटी में पिछले चार दिनों में सुरक्षाबलों ने 14 आतंकियों को मार गिराया.


सुरक्षाबलों की मानें तो पाकिस्तान यह फायरिंग घुसपैठ करवाने के लिए कर रहा है ताकि सीमा पर तैनात सुरक्षाबल फायरिंग का जवाब देने में उलझे रहे और आतंकी घुसपैठ करने में सफल हो जायें.


राजौरी-मेंढ़र में LoC पर फायरिंग

बुधवार को पाकिस्तान ने जम्मू में एलओसी पर राजौरी और मेंढर सेक्टर में सुबह 7:30 बजे, शाम 8:20 बजे और रात करीब 1:30 फायरिंग की. बुधवार को हुई इस फायरिंग में शाम 8:30 बजे सीमा पर तैनात एक जवान शहीद हो गया.


सुरक्षाबलों का कहना है कि सीमा पर तैनात जवान न केवल पाकिस्तान की गोलीबारी का जवाब दे रहे हैं बल्कि वो पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिशों पर भी नजर बनाये हुए है.


ये भी पढ़ें

कश्मीरः सरपंच अजय पंडिता की बहादुर बेटी ने कहा- मेरे पापा को पीछे से गोली मारी, कायर हैं वो

चीन की रक्षा पत्रिका ने की भारतीय सेना की तारीफ, कहा- ऐसी सेना ना अमेरिका के पास, ना रूस और ना ही..