Congress leader Oommen Chandy: केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमन चांडी वायरल निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती हैं. उनके बेटे चांडी ओमन ने एक फेसबुक पोस्ट में इसकी पुष्टि की. दरअसल उनकी तबियत बीते चार साल से ही ठीक नहीं चल रही है. उन्हें गले की बीमारी के बाद इलाज के लिए विदेश भी ले जाया गया था.


'बेटे ने लिखा सब दुआ करें'


वरिष्ठ नेता ओमन चांडी के बेटे ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, "हमारे ओमन चांडी सर फिर से अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें वायरल निमोनिया की पुष्टि होने की सूचना मिली है. सभी लोग प्रार्थना करें." इस साल की शुरुआत फरवरी 2023 में भी ओमन चांडी को निमोनिया से संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए नेय्यात्तिंकरा के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बीमारी की गंभीरता को देखते हुए बाद में उन्हें एयरलिफ्ट कर बंगलुरु के निजी अस्पताल ले जाया गया था.


दरअसल उनकी तबीयत 2019 से ठीक नहीं चल रही है. साल 2023 से कुछ महीने पहले गले की बीमारी बढ़ने के बाद उन्हें जर्मनी ले जाया गया था. ओमन चांडी साल 1970 से राज्य विधानसभा में पुथुपल्ली निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. वो दो बार केरल के मुख्यमंत्री रहे.


ये भी पढ़ें: Watch: टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हुई हत्या का एक और दिल दहलाने वाला CCTV फुटेज, पुलिस बनी रही तमाशबीन