OP Rajbhar On Akhilesh Yadav: सुहैल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर रविवार को मऊ पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बात की और इस दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) हमारे नहीं समाजवादी पार्टी के नेता हैं. ओपी राजभर ने कहा कि मुझे खत्म करने के लिए सपा मुखिया ने चाल चली थी. सपा ने डमी प्रत्याशियों को टिकट दिलवाकर हमें खत्म करने का प्रयास किया था. 


ओपी राजभर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी से समझौते में 12 सीटें दी गई और उसी में अब्बास थे और सिंबल हमारा था. आज विधायक समाजवादी पार्टी का झंडा लगाकर घूमते हैं. 


'अखिलेश को बहुत घमंड हो गया था'


ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि वे 100 प्रतिशत सही कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "अखिलेश को बहुत घमंड हो गया था, ओम प्रकाश को खत्म करने का प्रयास किया. उन्होंने जहां पर भी टिकट दिया यह चाहा कि ओमप्रकाश राजभर हार जाए. सरकार तो हमारी बन रही है. अगर ओमप्रकाश के विधायक नहीं रहेंगे तो यह क्या कर पाएंगे."


'कुछ मिला होगा तभी पूछताछ हो रही है'


ओपी राजभार ने अब्बास अंसारी को लेकर कहा कि वे केवल विधिक तौर पर पार्टी से सिंबल लेने के कारण हमारी पार्टी से एमएलए हैं. राजभर ने कहा कि हम 13 एमएलए जीताकर पार्टी की मान्यता दिलवाने के लिए मान गए थे, इसलिए वह उनके प्रत्याशी थे और सिंबल हमारा था. अब्बास अंसारी की हिरासत पर भी ओपी राजभर ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ईडी अभी जांच पड़ताल रही है और कुछ मिला होगा तभी पूछताछ कर रही है. ईडी कार्रवाई करे, हमें कोई दिक्कत नहीं है.


मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब्बास अंसारी से पूछताछ


गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में लाख कोशिशों के बाद भी जांच में सहयोग न करने पर मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को ईडी (ED) ने गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को पुलिस ने अब्बास अंसारी से रात भर पूछताछ की. ईडी के अफसरों की टीम रात करीब पौने बारह बजे दफ्तर पहुंची और सुबह 5.30 बजे तक पूछताछ की गई. ईडी की दूसरी टीम आज सुबह 9 बजे दफ्तर पहुंची और उससे पूछताछ जारी है.


ये भी पढ़ें-


‘बीजेपी हिमाचल हार रही है, इसीलिए पीएम डेरे का चक्कर लगा रहे हैं’, डेरा ब्यास दौरे को लेकर कांग्रेस ने कसा तंज