नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने प्रिंस तेवतिया गैंग के दो शार्प शूटर हरी कृष्ण और राहुल उर्फ डंडा को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है. दोनों पर दर्जनों हत्या, हत्या की कोशिश, एक्सटॉर्शन और लूट जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस ने इन दोनों के पास से सेमी ऑटोमैटिक 32 बोर की दो पिस्तौल बरामद की हैं. दिल्ली पुलिस ने इन दोनों को रिज इलाके से एक एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया. हाल ही में इन्होंने जगतपुरी इलाके में जमीन विवाद के चलते एक शख्स पर 6 गोलियां चलाई थीं.


पिछले दो दिनों में दिल्ली पुलिस आधा दर्जन नामी बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने वीरवार को भी दो लाख के इनामी बदमाश संदीप उर्फ ढिल्लू को गिरफ्तार किया था. संदीप नीरज बवाना और सुनील टिल्लू गैंग का सदस्य है. संदीप 2018 में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था. पुलिस को उसकी हत्या और मकोका एक्ट में तलाश थी.



दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर नीरज कुमार और उमेश भर्थवाल को सूचना मिली थी कि वांटेड संदीप उर्फ ढिल्लू राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बाद अब पश्चिम बंगाल की सिलीगुड़ी में छुपा हुआ है. इसके बाद टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिर की मदद से इस इनामी बदमाश को स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया.


कानपुर के विकास दुबे कांड के बाद दिल्ली पुलिस में भी बढ़ी है हलचल


कानपुर में गैंगस्टर विकास दुबे ने जिस तरीके से 8 पुलिसकर्मियों की हत्या की उसके बाद कहीं ना कहीं सभी शहरों की पुलिस में एक गुस्सा नज़र आ रहा है. दिल्ली पुलिस भी पिछले कुछ दिनों के अंदर आधा दर्जन से ज्यादा नामी वांटेड बदमाशों को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर चुकी है.


यह भी पढ़ें:


विकास दुबे का पोस्टमार्टम हुआ, मां ने अपराधी बेटे का शव लेने से किया इंकार, कोई नहीं आया डेड बॉडी ले