Opposition Meeting: अगले साल यानी 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. हर बार की तरह विपक्ष इस बार भी एकजुट होने की कवायद में जुट गया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में तमाम विपक्षी दलों के नेता पटना में जुट रहे हैं, जहां बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन को लेकर एजेंडा तय हो सकता है. अब इस बैठक को लेकर बीजेपी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है. बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों की बैठक से पहले पूछा कि बारात तो सजाई जा रही है, लेकिन दूल्हा कौन है?


सभी प्रधानमंत्री के दावेदार- रविशंकर प्रसाद
पटना में होने जा रही विपक्षी दलों की अहम बैठक को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है, वहीं विपक्ष का कहना है कि मोदी सरकार को चुनौती देने के लिए सभी दल पूरी तरह से तैयार हैं. इसे लेकर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने चुटकी ली और कहा, "हमने भी सुना है कि नीतीश बाबू 2024 के लिए पटना में बारात सजा रहे हैं, लेकिन पटना की इस बारात का दूल्हा कौन है? यही तो समस्या है, सभी प्रधानमंत्री के दावेदार हैं. नीतीश बाबू, अरविंद केजरीवाल सभी मिलकर अपना एजेंडा चला रहे हैं. इनमें राहुल गांधी, शरद पवार और ममता बनर्जी भी शामिल हैं."


'स्थायी सरकार चाहता है देश'
रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि ये स्वार्थी राजनीतिक तत्वों का दो कारणों से जमावड़ा है, पहला नरेंद्र मोदी जी का विरोध और दूसरा अपनी कुर्सी को आगे बढ़ाना... हिंदुस्तान उससे आगे निकल गया है, अब हिंदुस्तान स्थायी सरकार चाहता है. जब पूर्ण बहुमत की सरकार आती है तो भारत का मान कितना बढ़ता है, ये मोदी जी की अमेरिका यात्रा में दिखाई दिया है. भारत मोदी जी की अगुवाई में बड़ी आर्थिक ताकत, बड़ी सामरिक ताकत और बड़ा बाजार बन रहा है. 


'लिट्टी-चोखा खिलाकर भेज दीजिए'
बीजेपी नेता ने कहा कि नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि आपने नेताओं को बुलाया है, ठीक है... आप उन्हें बिहार का लिट्टी-चोखा खिला दीजिए और उन्हें विदा कर दीजिए. अब हिंदुस्तान एक प्रभावी सशक्त नेता की ओर चलता है. अब देवेगौड़ा, गुजराल, वीपी सिंह, चंद्रेशखर... इन लोगों का जमाना चला गया, कॉम्प्रोमाइज और एडहॉक प्राइम मिनिस्टर का जमाना चला गया. अब पीएम मोदी जैसे प्रभावी और ईमानदार नेता का जमाना है. 


ये भी पढ़ें - PM Modi in US: स्टेट डिनर की टेबल पर बाइडेन ने ऐसा क्या कहा कि हंस पड़े पीएम मोदी