Opposition Meeting in Patna: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार (23 जून) को नीतीश कुमार के बुलावे पर विपक्ष की 17 पार्टियों की महा बैठक हुई. इस बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम मोदी के रथ को रोकने को लेकर मंथन हुआ. बैठक में सभी दलों ने बीजेपी के खिलाफ एक साथ हुंकार भरी, जिसे लेकर अब बीजेपी लगातार हमलावर है.


बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पानीपत में महा बैठक को लेकर सभी दलों पर हमला किया. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "रंगमंच सज चुका है, नाटकमंडली एकत्रित हो चुकी है. कैसे उस मंच पर एकत्रित हो गए, जहां ममता बनर्जी कांग्रेस को कहती है बंगाल छोड़ दो, अखिलेश कहते हैं यूपी छोड़ दो, लालू-नीतीश कहते हैं बिहार छोड़ दो. तो कांग्रेस क्या गठबंधन में कुर्सियां लगाने के लिए रह जाएगी?"


'मीटिंग खत्म होने तक भी एकजुट नहीं रह पाए'- ठाकुर


मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे हुए नेता बैठक में शामिल हुए और एकजुटता की बात कर रहे हैं, लेकिन मीटिंग खत्म होने तक भी एकजुट नहीं हो पाते. 15 लोगों ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया, लेकिन एक स्वर में नहीं बोल पाए और मीडिया का एक प्रश्न नहीं ले पाए."



नीतीश कुमार की फोटो को लेकर कांग्रेस से सवाल


शुक्रवार को जेडीयू के पोस्टर जारी करने को लेकर उन्होंने कहा, "पोस्टर में नीतीश कुमार की बड़ी सी फोटो लगी हुई थी, तो क्या कांग्रेस ने अपना नेता मान लिया है? यह एक ऐसा गठबंधन है जहां न नेता हैं, न नीयत है, न ही नीतियां हैं और नियत में खोट है...''


बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक के बाद बीजेपी समूचे विपक्ष पर लगातार हमलावर बनी हुई है और एक के बाद एक नई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है. सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर साथ आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम एनडीए और नरेंद्र मोदी को चैलेंज करेंगे. 


ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर हिंसा पर सर्वदलीय बैठक शुरू, जानें गृह मंत्री अमित शाह समेत कौन नेता हुए शामिल